RCB vs CSK: आज सीएसके और आरसीबी के बीच कड़ा मुकाबला, जानिए किस पर लगाएं दांव, क्या हो सपनों की टीम, Video

IPL 2021: आज चेन्नई और बेंगलोर आमने-सामने होंगे. आज विराट मुकाबला है. आप मुश्किल में होंगे. चलिए जान लीजिए कि क्या हो सपनों की टीम और "दांव" कहां और किस पर लगाएं

खास बातें

  • इन खिलाड़ियों पर लगाएं दांव
  • चुन लीजिए "सपनों की टीम"
  • हमारी सुनिए, पैसा जमकर बरसेगा !!
नयी दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में आज का मुकाबला है दूसरे नंबर पर चल रही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK vs RCB) के बीच. मुकाबले के आज का एक्स-फैक्टर है यह है कि दोनों ही टीमें नंबर दो पायदान पर पहुंचने के लिए अपना सबकुछ लगा देंगी. दोनों ही टीमो में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी हैं. चेन्नई में एमएस धोनी (MS Dhoni) और इन फॉर्म ऋतुराज गायकवाड़ हैं, तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) में कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और एबीडि विलियर्स जैसे खिलाड़ी हैं. यह मुकाबला शारजाह में शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. हमारे विशेषज्ञों से जानिए क्या कंडीशन हैं स्टेडियम की, जानिए कि आपकी निवेश की रणनीति क्या हो और किसे-किसे अपनी सपनों की इलेवन में जगह आप दें. 

अब जबकि मुकाबला बहुत ही कांटे का है, तो जाहिर है कि आपके लिए अपनी "सपनों की इलेवन" चुनने के लिए खासी मशक्कत करनी करनी पड़ेगी. बहरहाल, आप चिंता न करें, हम आपके लिए लेकर आए हैं विशेषज्ञों की टीम, जो आपका काम आसान कर देंगे.

 ये भी पढ़ें 
IPL 2021: कार्तिक त्यागी ने आखिरी ओवर में पंजाब से छीनी जीत, तो ड्रेसिंग रूम में सैमसन बोले- ब्रेट ली ने बदला मैच..'- Video
Iकार्तिक त्यागी की गेंदबाजी देखकर बुमराह भी चौंके, कहा, 'क्या ओवर था', तो युवा गेंदबाज ने यूं किया रिएक्ट
IPL 2021: फेबियन एलन ने लिया बाउंड्री पर हैरतअंगेज कैच, देखकर बल्लेबाज के भी उड़ गए होश, देखें Video
Video: कार्तिक त्यागी ने आखिरी ओवर में 1 रन देकर पलट दिया गेम, सहवाग बोले- पंजाब सिर्फ खुद को दोष दे सकता है

सीएसके की रणनीति: चेन्नई के ज्यादातर बल्लेबाज पिछले मैच में जंग लगे दिखायी पड़ रहे थे. ऐसे में आज चेन्नई ऋतुराज गायकवाड़ और एमएस धोनी इर्द और ड्वेन ब्रावो के इर्द-गिर्द ही रणनीति बनाएगा और बेहतर होगा कि आप भी इन्हीं खिलाड़ियों पर अपना दांव लगाएं. 

आरसीबी की रणनीति: आरसीबी के सितारे भले ही पिछले मैच में नाकाम रहे हों, लेकिन विराट, एबीडि विलियर्स और देवदत्त पडिक्कल पर दांव लगा सकते हैं. श्रीलंकाई स्पिनर वैनिंदु हसारंगा पर भी दांव खेल सकते हैं. तो आप अभी से अपनी-अपनी टीम चुनना शुरू कर दीजिए. वैसे आपको अपने-अपने मंच पर टीम बदलने के लिए भी खासा समय मिलता ही है, लेकिन हमारे विशेषज्ञों की सुनें और टीम और खिलाड़ियों पर दांव लगाएं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com