IPL 2021: फेबियन एलन ने लिया बाउंड्री पर हैरतअंगेज कैच, देखकर बल्लेबाज के भी उड़ गए होश, देखें Video

PBKS vs RR: कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi) ने अंतिम ओवर में सिर्फ एक रन देकर राजस्थान (Rajasthan Royals) को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मैच में रोमांचक जीत दिला दी

IPL 2021: फेबियन एलन ने लिया बाउंड्री पर हैरतअंगेज कैच, देखकर बल्लेबाज के भी उड़ गए होश, देखें Video

Fabian Allen ने लिया गजब का कैच

PBKS vs RR: कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi) ने अंतिम ओवर में सिर्फ एक रन देकर राजस्थान (Rajasthan Royals) को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मैच में रोमांचक जीत दिला दी. भले ही पंजाब किंग्स को हार का समना करना पड़ा लेकिन टीम के खिलाड़ी फेबियन एलन (Fabian Allen) ने राजस्‍थान रॉयल के बल्‍लेबाज लियाम लिविंगस्‍टोन (Liam Livingstone) का बाउंड्री पर एक कमाल का कैच लेकर फैन्स का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. एलन द्वारा लिए गए कैच की सबसे बड़ी खासियत यह रही कि डीप मिड-विकेट बाउंड्री पर हवा में छलांग लगाकर कैच लपक लिया, जिससे बल्लेबाज भी चकित रह गया.

नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने आए धाकक लिविंगस्टन ने क छक्‍के और दो चौकों की मदद से 17 गेंदों पर 25 रन की पारी खेली और ऐसा लग रहा था कि टीम के स्कोर को काफी आगे तक ले जाएंगे लेकिन अर्शदीप सिंह ने राजस्थान के इस बल्लेबाज को फंसा दिया औऱ बड़ी हिट मारने के चक्कर में कैच कर लिए गए. स्‍लो डिलीवरी पर लिविंगस्‍टोन ने मिडविकेट के उपर से शॉट मारा लेकिन वहां पर एलन ने बड़ी ही खूबसरती से डाइव मारकर कैच लपक लिया. एलन के कैच को देखकर बल्लेबाज और गेंदबाज भी हैरान रह गया था. इस सीजन में बेहतरीन कैच की बात की जाएगी तो एलन के द्वारा लिए गए इस कैच की बात भी होगी. 

केएल राहुल ने आईपीएल में रचा इतिहास

मैच की बात करें को कार्तिक त्यागी ने पंजाब के खेमे से जीत छीनकर अपनी टीम को को शानदार जीत दिला दी. आखिरी ओवर में 4 रन की दरकार था पंजाब को लेकिन त्यागी ने अपने हुनर पर विश्वास किया और सटीक लाइन लेंथ पर गेंद करके पंजाब के बल्लेबाजों को रन नहीं बनाने दिया.

कार्तिक त्यागी का वो आखिरी ओवर, जिसने पलट दिया मैच, देखें Video


आखिरी ओवर में त्यागी ने 2 विकेट भी लिए और केवल 1 रन खर्च किया. कार्तिक को उनके शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. मैच के बाद पंजाब किंग्स के कोच कुंबले ने बताया कि हमने 19वें ओवर में ही मैच को जीत लेने का फैसला किया था लेकिन ऐसा हो न सका. इस हार को पचा पाना मुश्किल है,  कुंबले ने होनहार कार्तिक त्यागी की गेंदबाजी की तारीफ की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​