Video: कोच Rahul Dravid ने जीत के हीरो Virat Kohli को गले से लगाया, पूरी टीम ने दिया इस तरह ग्रैंड वेलकम

India vs Pakistan: विराट कोहली (Virat Kohli) खुद इस सफलता से काफी भावुक थे. टीम को जीत के लिए मार्गदर्शन करने के बाद उन्होंने आसमान की ओर देखकर शुक्रिया अदा किया.

Video: कोच Rahul Dravid ने जीत के हीरो Virat Kohli को गले से लगाया, पूरी टीम ने दिया इस तरह ग्रैंड वेलकम

Virat Kohli Rahul Dravid

IND vs PAK: भारत को मुश्किलों से बाहर निकालने के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) ने रविवार को मेलर्बन ने एक शानदार पारी खेली और टीम को टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में पाकिस्तान पर एक असंभव जीत के लिए दिशा दिखाई. यह दोनों टीमों के लिए टूर्नामेंट का पहला मैच (India vs Pakistan)  था और खचा खच भरे प्रतिष्ठित मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MSG) में 90,000 से अधिक फैंस इस ऐतिहासिक जीत के साक्षी रहे.

मैच के बाद भारतीय खेमे में जोरदार जश्न का माहौल था और पूरी टीम (Team India) ने बाहर आकर मास्टर बल्लेबाज को बधाई दी. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने विराट कोहली को हवा में उठाकर अपनी खुशी का इजहार किया.

कोहली खुद इस सफलता से काफी भावुक थे. टीम को जीत के लिए मार्गदर्शन करने के बाद उन्होंने आसमान की ओर देखकर शुक्रिया अदा किया.


जीत के बाद, कोहली को टीम के साथियों और सहयोगी स्टाफ सदस्यों ने गर्मजोशी से गले लगाया और जिसमें सबसे आगे मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) रहे.

कोहली को दबाव में टारगेट का पीछा कर टीम को विजय रेखा पार कराने के लिए जाना जाता है. पिछले महीने एशिया कप (Asiac Up 2022) के दौरान कोहली ने अपनी फॉर्म वापस हासिल की. अफगानिस्तान के खिलाफ टूर्नामेंट के आखिरी मैच में उन्होंने अपना पहला टी20ई शतक जड़ा. 

* Video: पल-पल बदलता रहा IND vs PAK का समीकरण, लेकिन King Kohli ने लड़ी साहसिक लड़ाई, इस तरह लिखी जीत की कहानी

“अब से ये मेरी सबसे बेस्ट पारी”, PAK के खिलाफ Virat Kohli ने अपने ऐतिहासिक पारी के लिए कहा

IND vs PAK: Virat Kohli ने पाकिस्तान के खिलाफ जड़ा अर्धशतक, तोड़ा Sachin Tendulkar का ये बड़ा रिकॉर्ड

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में अर्शदीप सिंह ने मचाया धमाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com