आस्ट्रेलियाई टीम में कोई कायर नहीं है , पैट कमिंस ने लैंगर को जवाब दिया

लैंगर (Langer) ने पिछले सप्ताह आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को कायर बताया और कहा था कि कुछ खिलाड़ियों ने उनकी पीठ के पीछे जो किया और ड्रेसिंग रूम की बातें सार्वजनिक की,

आस्ट्रेलियाई टीम में कोई कायर नहीं है , पैट कमिंस ने लैंगर को जवाब दिया

लैंगर ने पिछले सप्ताह आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को कायर बताया था

आस्ट्रेलिया (Australia) टेस्ट टीम के कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) ने मंगलवार को पूर्व कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) को करारा जवाब देते हुए कहा कि आस्ट्रेलियाई टीम में कोई कायर नहीं है और उनके इस तरह के बयान से वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से पहले आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का ध्यान नहीं भटकेगा. लैंगर ने पिछले सप्ताह आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को कायर बताया और कहा था कि कुछ खिलाड़ियों ने उनकी पीठ के पीछे जो किया और ड्रेसिंग रूम की बातें सार्वजनिक की, उससे उन्हें नफरत है.

कमिंस (Cummins) ने पहले टेस्ट से पूर्व कहा ,‘‘ आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में कोई कायर नहीं है. कभी नहीं था.''

उन्होंने कहा ,‘‘ मैं निजी संवाद को कभी सार्वजनिक नहीं करता. कई बार मैदान से बाहर के मसलों पर फोकस होना निराशाजनक होता है लेकिन इससे हमारी टीम पर कोई असर नहीं पड़ेगा.'' लैंगर ने इस साल फरवरी में मुख्य कोच के पद से इस्तीफा दे दिया था क्योंकि क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने उनके अनुबंध में दीर्घकालिन विस्तार से इनकार कर दिया था. लैंगर ने बाद में अपना बयान वापिस लेते हुए कहा था कि खिलाड़ी उनके छोटे भाई जैसे है.


ये भी पढ़े

रविंद्र जडेजा ने शेयर की पीएम मोदी के साथ की तस्वीर, फैंस के आए ऐसे रिएक्शन

FIFA Wc 2022 : ईरान बनाम यूएसए के बीच महामुकाबला, कब और कहां देखें मैच का सीधा प्रसारण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi