Paki vs Ind: भारत-पाकिस्तान मैच चल रहा था कि उर्वशी रौतेला ने नसीम शाह को लेकर किया कुछ ऐसा कि...

Pakistan vs India, Asia Cup 2023: पिछल साल ही उर्वशी रौतेला भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच के दौरान भी दर्शकदीर्घा में उपस्थित रही थीं. इस मैच के बाद उन्होंने फैंस द्वारा बनाए गए एक वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसमें फैंस ने उन्हें और नसीम शाह को दिखाया था.

Paki vs Ind: भारत-पाकिस्तान मैच चल रहा था कि उर्वशी रौतेला ने नसीम शाह को लेकर किया कुछ ऐसा कि...

नई दिल्ली:

अब यह तो आप बहुत ही अच्छी तरह से जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम दो क्रिकेटरों के साथ मीडिया में आता रहा है. इनमें से एक भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishbh Pant) हैं, तो दूसरे पाकिस्तानी युवा और हीरो लुक वाले पेसर नसीम शाह (Naseem Shah). सभी ने देखा कि ऋषभ के साथ उनकी तकरार किस स्तर तक पहुंच गई थी, तो दुर्घटना में चोटिल होने के बाद रौतेला की मां भी पंत को अस्पताल में देखने गईं, तो उर्वशी को पंत के चोटिल होने से पहले देश के बाहर कई स्टेडियमों में देखा गया था. वहीं, सोशल मीडिया पर नसीम शाह के साथ भी उनको लेकर चर्चा खासी हुई. हालांकि, नसीम शाह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह उर्वशी को नहीं जानते. बहरहाल, Asia Cup 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में रौतेला ने खुद नसीम के साथ खुद ही अपने साथ लेकर दब गई खबरों को फिर से जिंदा कर दिया. 

जब पूरा क्रिकेट जगत भारत-पाकिस्तान मुकाबले से चिपका हुआ था, तो इसी दौरान उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसने इस ड्रामे को एक बार फिर से सतह पर ला दिया. 

n9r8bqq

इस पोस्ट की गई तस्वीर में उर्वशनी ने टीवी स्क्रीन की एक तस्वीर को पोस्ट किया, जिसमें नसीम शाह अपने साथी खिलाड़ियों स घिरे हुए हैं. 


पिछल साल ही उर्वशी रौतेला भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच के दौरान भी दर्शकदीर्घा में उपस्थित रही थीं. इस मैच के बाद उन्होंने फैंस द्वारा बनाए गए एक वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसमें फैंस ने उन्हें और नसीम शाह को दिखाया था. इस वीडियो में वह मुस्कुराते और शर्माते हुए देखी गईं. इस मैच के दौरान ही मैदान पर खेलने के दौरान नसीम की मुस्कुराट को भी वीडियो में कैद किया गया था. उर्वशी ने बाद में यह सफाई दी कि यह वीडियो एडिट किया हुआ था. वहीं पाकिस्तानी मीडिया में भी नसीम शाह से रौतेला को लेकर सवाल किए गए थे. 

Pak vs Ind, Asia Cup 2023: दोनों टीमों के स्टार कर रहे हैं इन 4 सुपर रिकॉर्डों का पीछा, नजर दौड़ा लें

"मैं विराट का सम्मान करता हूं और...", मैगा मैच से पहले बाबर ने बताया पाकिस्तान का पॉजिटिव पहलू

लेकिन अब उर्वशी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर नसीम शाह की तस्वीर पोस्ट कर काफी पहले दफन हो गए इस मुद्दे को फिर से जिंदा कर दिया है. अब उर्वशी इस पोस्ट के जरिए क्या संदेश देना चाहती हैं, तो इस बारे में सिर्फ वही बता सकती हैं. उनका यह पोस्ट एक तरह से नसीम शाह करा समर्थन भी करता दिखाई पड़ रहा है. अब देखते हैं कि आने वाले दिनों में उर्वशी इस वीडियो पर क्या सफाई दती हैं या नसीम शाह की क्या प्रतिक्रिया सामने आती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com