विज्ञापन
This Article is From Dec 25, 2023

अब PCB ने टीम की परफॉरमेंस की बेहतरी के लिए लिया यह फैसला

इससे पहले  पाकिस्तान की कार्यवाहक सरकार ने रविवार को PCB की गतिविधियों को लेकर बड़ा फैसला लिया है. सरकार ने अंतरराष्ट्रीय मैचों और पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के मीडिया अधिकार बेचने से रोक दिया था.

अब PCB ने टीम की परफॉरमेंस की बेहतरी के लिए लिया यह फैसला
कराची:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने पूर्व ऑलराउंडर यासिर अराफात को न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले महीने होने वाली पांच मैचों की टी20 श्रृंखला के लिए राष्ट्रीय टीम का ‘हाई परफॉर्मेंस कोच' नियुक्त किया है. यासिर लंदन से लाहौर पहुंचेंगे और पाकिस्तान की सीमित ओवरों की टीम में शामिल खिलाड़ियों के साथ न्यूजीलैंड के लिए रवाना होंगे जहां 12 जनवरी से पांच मैचों की श्रृंखला खेली जाएगी.

यह भी पढ़ें: क्रिकेट का सबसे महान युग कब था? इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज केविन पीटरसन ने बताया

पाकिस्तान के चयनकर्ताओं ने पहले ही न्यूजीलैंड में टी20 श्रृंखला के लिए 17 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है. इस सीरीज को अगले साल वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले आईसीसी विश्व कप की तैयारी के रूप में देखा जा रहा है. पीसीबी के सूत्रों के अनुसार यासिर साइमन हेल्मुट की जगह लेंगे, जो ऑस्ट्रेलिया में चल रही टेस्ट श्रृंखला के लिए पाकिस्तान की टीम के हाई परफॉर्मेंस कोच हैं.

इससे पहले  पाकिस्तान की कार्यवाहक सरकार ने रविवार को PCB की गतिविधियों को लेकर बड़ा फैसला लिया है. सरकार ने अंतरराष्ट्रीय मैचों और पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के मीडिया अधिकार बेचने से रोक दिया था. क्रिकेट प्रबंधन समिति (सीएमसी) के प्रमुख जका अशरफ ने इसके बाद ऑस्ट्रेलिया की अपनी यात्रा स्थगित करके प्रधानमंत्री अनवारुल उल हक काकड़ से मिलने का समय मांगा है जो बोर्ड के मुख्य संरक्षक भी हैं. सरकार का निर्देश ऐसे समय आया है जब पीसीबी के मामलों का प्रबंधन करने वाली सीएमसी ने पीएसएल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मीडिया अधिकारों की बिक्री के लिए बोलियां आमंत्रित करने की प्रक्रिया शुरू की है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
AUSW vs SAW: वर्ल्ड कप में 5600 दिनों बाद ऑस्ट्रेलिया का टूटा गुरूर, ऐतिहासिक रिकॉर्ड ही दिला पाया है अफ्रीका को जीत
अब PCB ने टीम की परफॉरमेंस की बेहतरी के लिए लिया यह फैसला
Shoaib Akhtar, Ramiz Raja and Basit Ali criticized Pakistan team fish out of water hamare yahan daal chane khane wale ko roti mil gayi
Next Article
''दाल चने खाने वालों को रोटी मिल गई'', शोएब अख्तर, रमीज राजा और बासित ने अपनी ही टीम को लताड़ा, कहा "बेशर्म हार"
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com