विज्ञापन
Story ProgressBack

अब PCB ने टीम की परफॉरमेंस की बेहतरी के लिए लिया यह फैसला

इससे पहले  पाकिस्तान की कार्यवाहक सरकार ने रविवार को PCB की गतिविधियों को लेकर बड़ा फैसला लिया है. सरकार ने अंतरराष्ट्रीय मैचों और पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के मीडिया अधिकार बेचने से रोक दिया था.

Read Time: 14 mins
अब PCB ने टीम की परफॉरमेंस की बेहतरी के लिए लिया यह फैसला
कराची:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने पूर्व ऑलराउंडर यासिर अराफात को न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले महीने होने वाली पांच मैचों की टी20 श्रृंखला के लिए राष्ट्रीय टीम का ‘हाई परफॉर्मेंस कोच' नियुक्त किया है. यासिर लंदन से लाहौर पहुंचेंगे और पाकिस्तान की सीमित ओवरों की टीम में शामिल खिलाड़ियों के साथ न्यूजीलैंड के लिए रवाना होंगे जहां 12 जनवरी से पांच मैचों की श्रृंखला खेली जाएगी.

Advertisement

यह भी पढ़ें: क्रिकेट का सबसे महान युग कब था? इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज केविन पीटरसन ने बताया

Advertisement

पाकिस्तान के चयनकर्ताओं ने पहले ही न्यूजीलैंड में टी20 श्रृंखला के लिए 17 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है. इस सीरीज को अगले साल वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले आईसीसी विश्व कप की तैयारी के रूप में देखा जा रहा है. पीसीबी के सूत्रों के अनुसार यासिर साइमन हेल्मुट की जगह लेंगे, जो ऑस्ट्रेलिया में चल रही टेस्ट श्रृंखला के लिए पाकिस्तान की टीम के हाई परफॉर्मेंस कोच हैं.

Advertisement

इससे पहले  पाकिस्तान की कार्यवाहक सरकार ने रविवार को PCB की गतिविधियों को लेकर बड़ा फैसला लिया है. सरकार ने अंतरराष्ट्रीय मैचों और पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के मीडिया अधिकार बेचने से रोक दिया था. क्रिकेट प्रबंधन समिति (सीएमसी) के प्रमुख जका अशरफ ने इसके बाद ऑस्ट्रेलिया की अपनी यात्रा स्थगित करके प्रधानमंत्री अनवारुल उल हक काकड़ से मिलने का समय मांगा है जो बोर्ड के मुख्य संरक्षक भी हैं. सरकार का निर्देश ऐसे समय आया है जब पीसीबी के मामलों का प्रबंधन करने वाली सीएमसी ने पीएसएल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मीडिया अधिकारों की बिक्री के लिए बोलियां आमंत्रित करने की प्रक्रिया शुरू की है.
 

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
VIDEO: दाने-दाने को तरस रहा पाकिस्तान, आजम खान डॉलर से पोछ रहे हैं पसीना
अब PCB ने टीम की परफॉरमेंस की बेहतरी के लिए लिया यह फैसला
T20 World Cup:  ICC Provide Pitch Update for India Team Match "Good pace, good bounce and value for shots..."
Next Article
T20 World Cup: "गति, उछाल और..." ICC ने बताया भारत-पाकिस्तान मैच के लिए कैसी होगी पिच
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;