धोनी ने दिखाया सुपरहीरो वाला अंदाज, घोड़े के साथ लगा दी रेस, बीवी Sakshi बोलीं- मजबूत, तेज..'- Video

अपने करियर में धोनी (MS Dhoni) काफी फूर्तिले रहे हैं, इसमें कोई शक नहीं है. खासकर धोनी जब विकेट पर बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो उनकी रनिंग विटविन द विकेट (Running between the wickets) को देखकर हर कोई हैरान रह जाता है.

धोनी ने दिखाया सुपरहीरो वाला अंदाज, घोड़े के साथ लगा दी रेस, बीवी Sakshi बोलीं- मजबूत, तेज..'- Video

धोनी ने अपने घोड़े के साथ लगा दी रेस

खास बातें

  • धोनी ने दिखाया सुपरहीरो वाला अंदाज
  • अपने घोड़े के साथ लगाई रेस
  • बीवी साक्षी ने शेयर किया वीडियो

अपने करियर में धोनी (MS Dhoni) काफी फूर्तिले रहे हैं, इसमें कोई शक नहीं है. खासकर धोनी जब विकेट पर बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो उनकी रनिंग विटविन द विकेट (Running between the wickets) को देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी धोनी  विकेटों के बीच दौड़ लगाने में सबसे आगे नजर आते हैं. आईपीएल के दौरान धोनी का यह अंदाज हमेशा दिखाई देता है. माही ने अपने करियर में वो सबकुछ हासिल किया है जिसकी कल्पना कोई नहीं कर सकता था. धोनी अपने लिए नए लक्ष्य बनाते रहते हैं. इसका ताजा उदाहरण उनकी बीवी साक्षी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके दिया है. 

WTC Final: इंट्रा स्क्वाड मैच में छाए पंत, चौके-छक्के की बरसात, कोहली-रोहित का भी दिखा दम, देखें Video

साक्षी के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में धोनी घोड़े के साथ दौड़ते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में धोनी अपने पालतू घोड़े के साथ दौड़ की रेस लगाते हैं और तेजी से दौड़कर घोड़े को पछाड़ते हुए भी नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडिये तेजी से वायरल हो रहा है.  साक्षी (Sakshi Dhoni) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए  लिखा, 'मजबूत, तेज.."

बता दें कि एक बार फिर धोनी क्रिकेट के मैदान पर लौटने वाले हैं. आईपीएल 2021 का दूसरा दौड़़ सितंबर-अक्टूबर के दौरान यूएई में खेला जाएगा. इस सीजन में सीएसके की टीम का परफॉर्मेंस शानदार रहा है. धोनी की कप्तानी वाली सीएसके की टीम प्वाइंट्स टेबल में 10 अंक के साथ दूसरे नंबर पर हैं.

WTC Final से पहले रॉस टेलर का धमाका, ऐसा करने वाले केवल तीसरे NZ बल्लेबाज बने


चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग मुमकिन है. गौरतलब है कि पिछले आईपीएल में चेन्नई की टीम ने बेहद ही खराब परफॉर्मेंस किया था. पहली बार ऐसा हुआ था जब टीम प्लेऑफ राउंड में नहीं पहुंच पाई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com