धोनी ने 'राउडी मूंछ' वाले लुक के साथ दिया ऐसा पोज, देखकर बीवी साक्षी बोलीं- क्रेडिट प्लीज...'

एम एस धोनी (MS Dhoni) इन दिनों शिमला में अपने परिवार वालों के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं. छुट्टियां बिताते हुए उनकी कई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल (pic viral) हुई है,

धोनी ने 'राउडी मूंछ' वाले लुक के साथ दिया ऐसा पोज, देखकर बीवी साक्षी बोलीं- क्रेडिट प्लीज...'

धोनी ने 'राउडी मूंछ' वाले लुक के साथ दिया ऐसा पोज, देखकर बीवी साक्षी बोलीं- क्रेडिट प्लीज...'

एम एस धोनी (MS Dhoni) इन दिनों शिमला में अपने परिवार वालों के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं. छुट्टियां बिताते हुए उनकी कई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल (pic viral) हुई है, खासकर धोनी की मूछों वाली तस्वीर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. इसी दौरान धोनी की कुछ तस्वीर उनके दोस्त अनुभव दीवान ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की है जिसको देखकर वाइफ साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने अपना रिएक्शन दिया है. दअसल जो तस्वीर अनुभव ने शेयर की है उस तस्वीर पर साक्षी ने कमेंट किया और लिखा कि, 'फोटो क्रेडिट प्लीज..'

T20 वर्ल्ड कप से पहले वेस्टइंडीज ने दिखाया ट्रेलर, साउथ अफ्रीका हारा, एविन लुईस ने मचाया कोहराम

धोनी की तस्वीर को पोस्ट करते हुए अनुभव ने कैप्शन में लिखा, 'इसे आप एक कैंडिड फोटो कह सकते हैं'. ऐसे में साक्षी ने भी कमेंट कर फोटो खिंचने वाले को क्रेडिट देने की बात कही है. जिसके जवाब में धोनी के दोस्त ने रिप्लाई किया और लिखा, 'जी बिल्कुल, फोटो क्रेडिट साक्षी..' सोशल मीडिया पर धोनी की नई तस्वीर काफी वायरल हो रही है. 


आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद पूरे देश में लॉकडाउन लगा था. लॉकडाउन के खत्म होने के बाद धोनी अपने परिवार के साथ घूमने शिमला गए हुए हैं. आईपीएल 2021 के आगाज फिर से सितंबर में होने वाला है. दूसरे चरण का आगाज 10 सितंबर से होने की उम्मीद है. 

टेस्‍ट चैंपियनशिप के दूसरे सीजन के शेड्यूल की घोषणा, इन टीमों के खिलाफ भारत करेगा मुकाबला

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए ही बीसीसीआई ने कुछ समय के लिए आईपीएल को टाल दिया था. इस बार जो भी मैच बचे हैं उसे यूएई में कराया जाएगा. इस बार चेन्नई की टीम ने शानदार परफॉर्मेंस किया है और प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com