T20 वर्ल्ड कप से पहले वेस्टइंडीज ने दिखाया ट्रेलर, साउथ अफ्रीका हारा, एविन लुईस ने मचाया कोहराम

WI vs SA: ग्रेनाडा में खेले गए पहले टी20 मैच में वेस्टइंडीज ने कमाल करते हुए साउथ अफ्रीका को 8 विकेट से हरा दिया. वेस्टइंडीज की जीत में वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के एविन लुईस (Evin Lewis) ने धमाकेदार बल्लेबाजी की

T20 वर्ल्ड कप से पहले वेस्टइंडीज ने दिखाया ट्रेलर, साउथ अफ्रीका हारा, एविन लुईस ने मचाया कोहराम

वेस्टइंडीज टीम का धमाल

WI vs SA: ग्रेनाडा में खेले गए पहले टी20 मैच में वेस्टइंडीज ने कमाल करते हुए साउथ अफ्रीका को 8 विकेट से हरा दिया. वेस्टइंडीज की जीत में वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के एविन लुईस (Evin Lewis) ने धमाकेदार बल्लेबाजी की. एविन लुईस  ने 35 गेंद पर 4 चौके और 7 छक्के की मदद से 71 रनों की विस्फोटक पारी खेलकर अपनी टीम को 15 ओवर में ही लक्ष्य तक पहुंचा दिया. लुईस ने हर एक गेंदबाजों पर जबरदस्त प्रहार किया और अपने परफॉर्मेंस से टीम को जीत दिला दी. लुईस के अलावा क्रिस गेल 24 गेंद पर 32 और आंद्रे रसेल 12 गेंद पर 23 रन बनाए और नाबाद रहकर टीम को जीत दिला दी. दरअसल साउथ अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए, जिसके बाद वेस्टइंडीज ने 2 विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया.

टेस्‍ट चैंपियनशिप के दूसरे सीजन के शेड्यूल की घोषणा, इन टीमों के खिलाफ भारत करेगा मुकाबला

एविन लुईस को उनकी धुआंधार 71  रन की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. वेस्टइंडीज टीम के ओपनर्स आंद्रे फ्लेचर और एविन लुईस ने धमाकेदार बल्लेबाजी की और सिर्फ 7 ओवरों में ही 85 रन जोड़कर साउथ अफ्रीकी टीम को मैच से बाहर कर दिया. फ्लेचर ने 19 गेंद पर 30 रन की पारी खेली.


वेस्टइंडीज के विस्फोटक अंदाज ने जीता फैन्स का दिल

वेस्टइंडीज की टीम ने विस्फोटक और आक्रमक अंदाज में पहले टी-20 में क्रिकेट खेलकर पूरे विश्व क्रिकेट को हैरान कर दिया है. दरअसल टी-20 विश्व कप अक्टूबर-नवंबर में खेला जाना है. उससे पहले वेस्टइंडीज क्रिकेट ने अपना तूफानी अंदाज दिखाकर दूसरे टीमों के अंदर अभी से खौंफ पैदा कर दी है.

चहल ने डंबल उठाकर किया वर्कआउट, देखकर इंग्लिश क्रिकेटर ने किया ट्रोल, बोला- सलमान जैसे दिखने लगोगे भाई..'

वेस्टइंडीज की टीम खासकर छोटे फॉर्मेट में कहीं पर भी किसी भी टीम को हराने की क्षमता रखती है. वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने पहले टी-20 में कुल 15 छक्के जमाए और फैन्स को हैरान कर दिया है. 

वेस्टइंडीज की टीम 2 बार टी-20 विश्व कप का खिताब जीतने में सफल रही है. 2012 और 2016 में वेस्टइंडीज टी-20 की चैपियन रही है. ऐसे में इस बार के टी-20 विश्व कप में भी वेस्टइंडीज जीत की प्रबल दावेदार मानी जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com