विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 27, 2023

IPL 2023: Mohit Sharma ने Suryakumar Yadav के विकेट को लेकर किया बड़ा खुलासा, "हमारी एक मीटिंग हुई..."

Mohit Sharma Five Wicket Hall Celebration: पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी गुजरात टाइटंस (GT) की टीम ने शुबमन गिल (Shubman Gill Century vs MI) के धमाकेदार शतक की बदौलत 20 ओवर में 233 रन का लक्ष्य मुंबई इंडियंस के सामने रखा.

Read Time: 4 mins
IPL 2023: Mohit Sharma ने Suryakumar Yadav के विकेट को लेकर किया बड़ा खुलासा, "हमारी एक मीटिंग हुई..."
Mohit Sharma Five Wicket Hall

Mohit Sharma Five Wicket Hall Celebration: मुंबई बनाम गुजरात के बीच खेले गए आईपीएल 2023 के क्वालीफ़ायर 2 मुकाबले में गुजरात ने मुंबई इंडियंस (MI vs GT) को 62 रनों से हरा दिया. टॉस जीतकर गेंदबाज़ी का फैसला लेना मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को भारी पर गया. पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी गुजरात टाइटंस (GT) की टीम ने शुबमन गिल (Shubman Gill Century vs MI) के धमाकेदार शतक की बदौलत 20 ओवर में 233 रन का लक्ष्य मुंबई इंडियंस के सामने रखा. इसके जवाब में मुंबई की टीम 18.2 ओवर में 171 रन पर आउट हो गई. उसकी तरफ से केवल तीन बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचे. इनमें सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav Wicket) ने 38 गेंदों पर 61 और तिलक वर्मा ने 14 गेंदों पर 43 रन बनाए.

अनुभवी तेज गेंदबाज मोहित शर्मा के पांच विकेट (Mohit Sharma Five Wicket Hall vs MI) के दम पर गुजरात टाइटंस ने शुक्रवार को यहां दूसरे क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस को 62 रन से करारी शिकस्त देकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में लगातार दूसरे खिताब की तरफ मजबूत कदम बढ़ाए. 

मोहित शर्मा ने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 2.2 ओवर में 10 रन देकर पांच विकेट लिए. उनके अलावा राशिद खान और मोहम्मद शमी ने दो-दो विकेट हासिल किए.

मोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा- 

"मैं थोड़ा भाग्यशाली था कि इतनी जल्दी पांच विकेट हासिल कर लिया। गेंद अच्छी तरह से स्किड हो रही थी, लेकिन जिस तरह से स्काई और तिलक बल्लेबाजी कर रहे थे, हमारी एक मीटिंग हुई जिसमें हमने चर्चा की कि हमें सूर्या के खिलाफ ज्यादा कोशिश नहीं करनी चाहिए, इससे उसके लिए चीजें आसान हो जाती हैं. हमें लगा कि अगर वे आउट नहीं हुए तो खेल खत्म हो सकता है. मैंने फैसला किया था कि अगर मैं स्काई के खिलाफ गेंदबाजी कर रहा हूं तो मैं ज्यादा प्रयोग नहीं करूंगा. "

इसलिए विचार था कि लेंथ गेंदें फेंकी जाएं. यहां तक कि अगर हमें छह छक्के भी लग जाते हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि हमें लगा कि उसके लिए अपने शॉट खेलने के लिए सबसे मुश्किल लेंथ है. उस समय मैच खत्म नहीं हुआ था, लेकिन उस विकेट (सूर्या का विकेट) का मतलब था कि हम खेल में थे. उस विकेट को लेने से बड़ी राहत मिली. मुझे लगा कि हम उस आखिरी विकेट के बाद ही फाइनल की कल्पना कर सकते हैं, हम यहां जीटी में पहले भी निराशाजनक परिस्थितियों से मैच जीते और हारे हैं, इसलिए यह खत्म होने तक कभी खत्म नहीं होता.

--- ये भी पढ़ें ---

* Rohit Sharma ने गिनाई GT के खिलाफ हार की बड़ी वजह, "मैं आज फैसले में..."

* Shubman Gill की शतकीय पारी पर Anand Mahindra का ट्वीट वायरल, "वो थार जो हमने..."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया लाइव स्कोर, ओवर 6 से 10 लेटेस्ट क्रिकेट स्कोर अपडेट
IPL 2023: Mohit Sharma ने Suryakumar Yadav के विकेट को लेकर किया बड़ा खुलासा, "हमारी एक मीटिंग हुई..."
England vs West Indies LIVE, T20 World Cup 2024:
Next Article
WI vs ENG, T20 World Cup 2024: सेंट लूसिया में साल्ट और बेयरस्टो का धमाका, इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट से धोया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;