विज्ञापन
This Article is From May 27, 2023

Shubman Gill की शतकीय पारी पर Anand Mahindra का ट्वीट वायरल, "वो थार जो हमने..."

Anand Mahindra Tweet on Shubman Gill Century: आईपीएल के एक सत्र में सर्वाधिक शतक लगाने का रिकॉर्ड (Most Century in IPL) विराट कोहली और जोस बटलर (दोनों चार शतक) के नाम पर है. गिल ने इस सत्र में सर्वाधिक 851 रन बना लिए हैं.

Shubman Gill की शतकीय पारी पर Anand Mahindra का ट्वीट वायरल, "वो थार जो हमने..."
Anand Mahindra Tweet on Shubman Gill Century

Anand Mahindra Viral Tweet on Shubman Gill Century: आईपीएल 2023 के क्वालीफ़ायर 2 मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ शुभमन गिल की आकर्षक शतकीय पारी की हर तरफ तारीफ हो रही है, गिल ने 60 गेंदों पर 129 रन बनाए और इस बीच लंबे शॉट खेलने की अपनी काबिलियत का शानदार नमूना पेश किया, उन्होंने अपनी पारी में सात चौके और 10 छक्के लगाए, गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 233 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया, 


इसी बीच मुंबई इंडियंस के खिलाफ गिल के शानदार बल्लेबाज़ी की तारीफ करते हुए महिंद्रा ग्रुप के मालिक आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करते हुए गिल के इस शतकीय पारी की प्रशंसा की है. आनंद महिंद्रा ने लिखा - यह आदमी नया भारतीय रन-मशीन है, वो थार जो हमने उसे उपहार में दिया था, वह हर बार गर्व के साथ गड़गड़ाता होगा जब वह पैडल पर अपना पैर डालता होगा.

आपको बता दें की गिल (Shubman Gill Century) का यह सत्र में तीसरा शतक है. उन्होंने अपने टी20 करियर का सर्वोच्च स्कोेर भी बनाया. आईपीएल के एक सत्र में सर्वाधिक शतक लगाने का रिकॉर्ड विराट कोहली और जोस बटलर (दोनों चार शतक) के नाम पर है. गिल ने इस सत्र में सर्वाधिक 851 रन बना लिए हैं. वह एक सत्र में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं. 

(भाषा के इनपुट के साथ)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
''मैं विराट...'', दिनेश कार्तिक ने गौतम गंभीर को झाड़ा, वजह बने 'किंग' कोहली
Shubman Gill की शतकीय पारी पर Anand Mahindra का ट्वीट वायरल, "वो थार जो हमने..."
Joe Root broke Don Bradman's record for Most Test Centuries in Won matches PAK vs ENG
Next Article
Joe Root ने तोड़ा Don Bradman का सबसे खास रिकॉर्ड, टेस्ट क्रिकेट में रचा गया इतिहास
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com