T20 World Cup: बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, सैफुद्दीन T20 वर्ल्ड कप से हुए बाहर, इस तेज गेंदबाज को मिला मौका

बांग्लादेशी टीम को बड़ा झटका लगा है. दरअसल टीम के लिए इस सीजन अबतक चार मुकाबलों में पांच विकेट चटका चूके तेज गेंदबाज मोहम्मद सैफुद्दीन बैक पेन की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं.

T20 World Cup: बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, सैफुद्दीन T20 वर्ल्ड कप से हुए बाहर, इस तेज गेंदबाज को मिला मौका

मोहम्मद सैफुद्दीन T20 वर्ल्ड कप से हुए बाहर

खास बातें

  • मोहम्मद सैफुद्दीन T20 वर्ल्ड कप से हुए बाहर
  • रुबेल हुसैन को 15 सदस्यीय बांग्लादेशी टीम में मिला मौका
  • इंग्लैंड और बांग्लादेश का रोमांचक मुकाबला आज
अबू धाबी:

आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC Men's T20 World Cup 2021) के 20वें मुकाबले में इंग्लैंड और बांग्लादेश (England vs Bangladesh) की टीम आमने-सामने है. दोनों टीमों के बीच यह रोमांचक भिडंत शाम 7.30 बजे से अबू धाबी स्थित शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम (Sheikh Zayed Cricket Stadium) में होगी. इस बड़े मुकाबले से पहले बांग्लादेशी टीम को बड़ा झटका लगा है. दरअसल टीम के लिए इस सीजन अबतक चार मुकाबलों में पांच विकेट चटका चूके तेज गेंदबाज मोहम्मद सैफुद्दीन (Mohammad Saifuddin) बैक पेन की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं.

बांग्लादेशी स्टार तेज गेंदबाज के अचानक बाहर होने से टीम को बड़ा झटका लगा है. सैफुद्दीन अपनी टीम के लिए क्रिकेट के इस बड़े टूर्नामेंट में सर्वाधिक विकेट लेने वाले चौथे गेंदबाज थे. वहीं वह मौजूदा समय में T20 वर्ल्ड कप 2021 में सर्वाधिक विकेट लेने के मामले में 16वें स्थान पर स्थित हैं. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इस स्टार खिलाड़ के बाहर होने से उनकी जगह पर 31 वर्षीय तेज गेंदबाज रुबेल हुसैन (Rubel Hossain) को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया है. हुसैन को बीच सत्र में टीम में मौका मिला है, ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि वह कैसे टीम के साथ तालमेल बनाते हैं.

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ इन 11 योद्धाओं के साथ मैदान में उतर सकती है इंडिया, इन 3 खिलाड़ियों का पत्ता कटना तय


बात करें मोहम्मद सैफुद्दीन के T20I क्रिकेट करियर के बारे में तो उन्होंने इस प्रारूप में बांग्लादेश के लिए 29 मैच खेलते हुए 29 पारियों में 26.6 की एवरेज से 31 विकेट चटकाए हैं. T20I क्रिकेट में उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 33 रन खर्च कर चार विकेट है.

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ अश्विन को मिला मौका तो टूटेगा दिग्गजों का बड़ा रिकॉर्ड

वहीं बात करें उनके बल्लेबाजी प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने अपनी टीम के लिए क्रिकेट के इस प्रारूप में 29 मैच खेलते हुए 17 पारियों में 17.8 की एवरेज से 196 रन बनाए हैं. T20I क्रिकेट में उनका सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी प्रदर्शन नाबाद 39 रन है.

IPL: भारी रकम खर्च करने के फैसले को संजीव गोयनका ने बताया कारोबारी मामला

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com