IND vs PAK: भारत की हार पर तंज कसने वाले शोएब अख्तर ने जताया अफसोस, मांगी माफी, देखें Video

शोएब अख्तर ने हरभजन से माफी मांगी और उनसे कहा कि अगली बार टेक्स्ट नहीं कॉल करेंगे. इसके अलावा उन्होंने करोड़ो भारतीयों का दिल तोड़ने पर भी अफसोस जताया.

IND vs PAK: भारत की हार पर तंज कसने वाले शोएब अख्तर ने जताया अफसोस, मांगी माफी, देखें Video

शोएब अख्तर ने जताया अफसोस

खास बातें

  • शोहेब अख्तर ने हरभजन सिंह से मांगी माफी
  • करोड़ों भारतीयों का दिल तोड़ने के लिए भी जताया अफसोस
  • T20 वर्ल्ड कप में पहली बार भारत को शिकस्त देने में कामयाब हुई पाकिस्तान
इस्लामाबाद:

आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC Men's T20 World Cup 2021) में भारत-पाक (IND vs PAK) मुकाबले के बाद से सोशल मीडिया पर माहौल गरमाया हुआ है. दोनों टीमों के पूर्व खिलाड़ी एक दूसरे पर तंज कसने से बाज नहीं आ रहे हैं. हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को अपना निशाना बनाया था. दरअसल उन्होंने भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत के बाद हरभजन सिंह को निशाना बनाते हुए एक वीडियो शेयर कर कहा था, 'हां भज्जी.. हरभजन सिंह वाक ओवर लेना है..ले लो ना..अच्छा चलो..क्या कर सकते हैं..रिलैक्स यार..एंजॉय करो आज का दिन और बर्दाश्त करो.' इसके अलावा उन्होंने एक अन्य ट्वीट में सवाल करते हुए पूछा था, 'कहां हो यार हरभजन सिंह?' इसके साथ उन्होंने सर्चिंग की इमोजी लगाई थी. 

वहीं पाक पूर्व तेज गेंदबाज के इस सवाल पर हरभजन सिंह ने भी ट्वीट करते हुए जवाब दिया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'ठीक है, ठीक है. मुबारक हो आप लोगों को. मैं काफी हद तक यही हूं. हम इस मुकाबले के बारे में स्‍पोर्ट्सकीड़ा पर बात करेंगे. आपलोग इस जीत का आनंद लें'

T20 World Cup 2021 Points Table: पाकिस्तान की जीत से बदला प्वाइंट्स टेबल का समीकरण, देखें डिटेल्स


सोशल मीडिया पर हुए इस वार्तालाप के बाद दोनों खिलाड़ी बीते 26 अक्टूबर को ऑनलाइन एक दूसरे से बातचीत करते नजर आए. इस दौरान शोएब अख्तर ने हरभजन से माफी मांगी और उनसे कहा कि अगली बार टेक्स्ट नहीं कॉल करेंगे. इसके अलावा उन्होंने करोड़ो भारतीयों का दिल तोड़ने पर भी अफसोस जताया.

'BCCI ने होमवर्क नहीं किया', पूर्व IPL कमिश्नर ललित मोदी ने नई टीमों की नीलामी प्रक्रिया पर उठाए सवाल

शोएब अख्तर ने इस वार्तालाप का वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'मेरे प्यारे मित्र बजी सिर्फ तुम्हारे पैर खींच रहा हूं.' बता दें बीते 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तानी टीम T20 वर्ल्ड कप में पहली बार टीम इंडिया को शिकस्त देने में कामयाब हो पाई. टीम की इस जीत में शाहीन अफरीदी, बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान का प्रमुख योगदान रहा.

IPL: भारी रकम खर्च करने वाले संजीव गोयनका ने बताया कारोबारी फैसला

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com