विज्ञापन

बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद आमिर को मिल गई नई टीम

Mohammad Amir Mohammad Rizwan Babar Azam will play T20 Canada League: बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद आमिर को जी टी20 कनाडा लीग में एक टीम ने साइन किया है. यह टीम कोई और नहीं बल्कि वैंकूवर नाइट्स है.

बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद आमिर को मिल गई नई टीम
Babar Azam and Mohammad Rizwan

Mohammad Amir Mohammad Rizwan Babar Azam will play T20 Canada League: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान का प्रदर्शन बेहद खराब रहा. नतीजा यह रहा कि टीम को पहले ही चरण से बाहर होना पड़ा. बाबर एंड कंपनी के ग्रुप चरण से ही बाहर होने के बाद टीम की चारो तरफ जमकर आलोचना हो रही है. यही नहीं कुछ क्रिकेटरों का मानना है कि बाबर और रिजवान टी20 फॉर्मेट के हिसाब से सही खिलाड़ी नहीं हैं. ऐसे में उनका टीम में जगह नहीं बनता है. 

क्रिकेट जगत में इन खिलाड़ियों के ऊपर चल रही बयानबाजी के बीच एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद आमिर को जी टी20 कनाडा लीग में एक टीम ने साइन किया है. यह टीम कोई और नहीं बल्कि वैंकूवर नाइट्स है. लीग के अगले सीजन में ये तीनों खिलाड़ी वैंकूवर नाइट्स के लिए जलवा बिखरने को तैयार हैं.

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में कैसा रहा तीनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन? 

बात करें टी20 वर्ल्ड कप 2024 में तीनों खिलाड़ियों के प्रदर्शन के बारे में तो कैप्टन बाबर आजम ग्रीन टीम के लिए 4 मैच खेलते हुए 4 पारियों में 122 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान यूएसए के खिलाफ खेली गई 44 रन की पारी उनकी व्यक्तिगत सर्वोच्च पारी रही. 

वहीं टूर्नामेंट में मोहम्मद रिजवान ने भी कुल 4 मुकाबलों में शिरकत किया. इस बीच 4 पारियों में वह एक अर्धशतक के बदौलत 110 रन बनाने में कामयाब रहे. कनाडा के खिलाफ खेली गई 53 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी उनकी व्यक्तिगत सर्वोच्च पारी रही.

बात करें मोहम्मद आमिर के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने संन्यास से वापसी करते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया, लेकिन टीम को 'सुपर 8' में पहुंचाने में नाकामयाब रहे. टीम के लिए उन्होंने कुल 4 मुकाबलों में शिरकत की. इस दौरान 4 पारियों में 7 विकेट चटकाए.

यह भी पढ़ें- बाबर आजम पाकिस्तानी 'विराट कोहली' पर लेने जा रहे हैं लीगल एक्शन? शोएब अख्तर और अकरम की भी खैर नहीं

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Joe Root: "16 हजार रन...", एलिस्टेयर कुक ने जो रूट को लेकर की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, विश्व क्रिकेट हैरत में
बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद आमिर को मिल गई नई टीम
Mohammad Rizwan record Most run as a wicketkeeper Test since 2020 PAK vs ENG 2nd Test
Next Article
PAK vs ENG: मोहम्मद रिजवान का धमाका, ऐसा रिकॉर्ड बनाकर मचाई खलबली, विश्व क्रिकेट चौंका
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com