विज्ञापन
Story ProgressBack

बाबर आजम पाकिस्तानी 'विराट कोहली' पर लेने जा रहे हैं लीगल एक्शन? शोएब अख्तर और अकरम की भी खैर नहीं

Babar Azam likely take legal action against Pakistan Cricketers: बाबर आजम की कप्तानी पर पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर हमेशा से ही सवाल उठाते रहे हैं. अब वह उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने की तैयारी में हैं.

Read Time: 2 mins
बाबर आजम पाकिस्तानी 'विराट कोहली' पर लेने जा रहे हैं लीगल एक्शन? शोएब अख्तर और अकरम की भी खैर नहीं
Babar Azam

Babar Azam likely take legal action against Pakistan Cricketers: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर हमेशा से ही बाबर आजम की कप्तानी पर सवाल उठाते रहे हैं. हद तो तब हो गई जब टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ग्रीन टीम पहले ही चरण से बाहर हो गई. इस दौरान कुछ क्रिकेटर टीम के खिलाफ सहानभूति जताने के बजाय उनके खिलाफ कुछ ज्यादा ही आक्रामक हो गए. वह बाबर को कप्तानी से हटाने के साथ-साथ टी20 फॉर्मेट से संन्यास लेने का सुझाव देने लगे. लग रहा है यही बात बाबर को चुभ गई है और अब वह अपने ही देश के कुछ पूर्व क्रिकेटरों और यूट्यूबर्स के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की तैयारी में हैं. 

पाकिस्तान के समाचार चैनल जियो न्यूज के मुताबिक टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान बाबर के खिलाफ 'टार्गेट बाबर' नाम का एक कैंपेन चलाया गया था. यही वजह है कि पाकिस्तानी कप्तान अपने देश के कुछ पूर्व क्रिकेटरों और यूट्यूबर्स से काफी खफा हैं. 

रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट टीम की लीगल टीम कुछ यूट्यूबर्स और पूर्व क्रिकेटरों के बयानों ओर चैनलों को खंगाल रही है. जिससे वह उनके खिलाफ कोर्ट में सबूत के रूप में पेश कर सके.

अगर बाबर आजम पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों के खिलाफ अपने आलोचना के लिए एक्शन लेते हैं तो इसमें पाकिस्तानी 'विराट कोहली' अहमद शहजाद समेत शोएब अख्तर और वसीम अकरम जैसे दिग्गजों का नाम भी आ सकता है. 

क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप में बाबर आजम के निराशजनक प्रदर्शन के बाद उन्होंने बाबर आजम की खूब आलोचना की थी. खासकर अहमद शहजाद तो बाबर आजम के पीछे ही पड़ गए थे.

यह भी पढ़ें- T20 World Cup: सबको हैरान कर रही है दक्षिण अफ्रीका, जो थी कमजोरी, वही बनी सबसे बड़ी ताकत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
VIDEO: सूर्यकुमार यादव को मिला दोहरा अवॉर्ड, जानें ऐसा क्यों
बाबर आजम पाकिस्तानी 'विराट कोहली' पर लेने जा रहे हैं लीगल एक्शन? शोएब अख्तर और अकरम की भी खैर नहीं
Ind vs Aus: These 3 biggest turning points sunk Australia, know how each Turing point worked out
Next Article
Ind vs Aus: इन 3 सबसे बड़े टर्निंग प्वाइंट ने ऑस्ट्रेलिया को डुबो दिया, जानें हर प्वाइंट कैसे अपने आप में बना ब्रह्मास्त्र
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;