मॉडल सुसाइड केस : आईपीएल क्रिकेटर से पूछताछ करेगी पुलिस, एक व्हाट्सएप मैसेज बना वजह

Abhishek Sharma: सूरत में मॉडल तानिया सिंह की संदिग्ध आत्महत्या की जांच कर रही पुलिस क्रिकेट खिलाड़ी अभिषेक शर्मा को नोटिस भेजेगी क्योंकि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि दोनों दोस्त थे और तानिया ने अभिषेक को व्हाट्सएप पर एक संदेश भेजा था.

मॉडल सुसाइड केस : आईपीएल क्रिकेटर से पूछताछ करेगी पुलिस, एक व्हाट्सएप मैसेज बना वजह

Abhishek Sharma: आईपीएल क्रिकेटर से पूछताछ करेगी पुलिस, एक व्हाट्सएप मैसेज बना वजह

गुजरात के सूरत में मॉडल तानिया सिंह की संदिग्ध आत्महत्या की जांच कर रही पुलिस क्रिकेट खिलाड़ी अभिषेक शर्मा को नोटिस भेजेगी क्योंकि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि दोनों दोस्त थे और तानिया ने अभिषेक को व्हाट्सएप पर एक संदेश भेजा था. सूरत पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी.

पुलिस के मुताबिक तानिया सिंह (28) सोमवार को शहर के वेसु इलाके में अपने अपार्टमेंट की छत से लटकी हुई पाई गई थी. घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. सहायक पुलिस आयुक्त वी आर मल्होत्रा ने कहा,"अभी तक हमें इतना ही पता चला है कि अभिषेक शर्मा की मॉडल तानिया से दोस्ती थी. जांच में अधिक जानकारी पता चलेगी." उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि मॉडल ने शर्मा को व्हाट्सएप चैट पर एक संदेश भेजा था, लेकिन इसका जवाब नहीं दिया गया था. सहायक पुलिस आयुक्त ने कहा,"हमने अभी तक अभिषेक शर्मा से संपर्क नहीं किया है, लेकिन हम उन्हें नोटिस भेजेंगे."

अभिषेक शर्मा एक ऑलराउंडर हैं और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लिए खेलते हैं. जबकि तानिया सिंह को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते थे. इस सिलसिले में वेसू पुलिस थाने में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया और आगे की जांच जारी है.


ऐसा है अभिषेक का आईपीएल करियर

अभिषेक शर्मा का आईपीएल में अभी तक मिला-जुला प्रदर्शन रहा है. इस बल्लेबाज ने 2023 सीजन में 11 मुकाबलों में 20.55 की औसत और 143.95 की स्ट्राइक रेट से 226 रन बनाए थे. लेकिन 2022 में उन्होंने 14 मैचों में 30.43 की औसत और 133.13 की स्ट्राइक रेट से 426 रन बनाए थे. अभिषेक अभी तक आईपीएल में 47 मैचों में 22.90 की औसत से 893 रन बना चुके हैं. उनके नाम आईपीएल में चार अर्द्धशतक भी है. अभिषेक को 2018 में दिल्ली ने अपनी टीम में शामिल किया था, लेकिन वो सिर्फ तीन मैच खेले थे. उन्हें 2019 में हैदराबाद ने अपनी टीम में शामिल किया था. अभिषेक हाल ही में तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने तमिलनाडु के खिलाफ रणजी मैच में साई किशोर के एक ओवर में पांच छक्के जड़ने का कारनामा किया था.

यह भी पढ़ें: "लेकिन आप पूरी टीम नहीं ..." मोहम्मद हफीज ने बाबर आजम से साथ हुई अहम बातचीत का किया खुलासा

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: यशस्वी जायसवाल के पास 53 साल पुराना बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने का मौका, गावस्कर, कोहली समेत कई दिग्गज छूटेंगे पीछे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Helplines
Vandrevala Foundation for Mental Health9999666555 or help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall022-25521111 (Monday-Saturday: 8 am to 10 pm)
(If you need support or know someone who does, please reach out to your nearest mental health specialist.)