Viral Video: कुलदीप यादव की "स्ट्रेटर वन" ने लूट लिया निकोलस पूरन को, लेफ्टी बैटर देखते रह गए

Kuldeep Yadav: कुलदीप यादव ने जैसा प्रदर्शन किया, निश्चित तौर पर उसने सेलेक्टरों को और कॉन्फिडेंस दिया होगा

Viral Video: कुलदीप यादव की

Nicholas Pooran: कुलदीप यादव ने निकोलस पूरन की बोलती बंद कर दी

नई दिल्ली:

Nicholas Pooran: जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में रविवार को लखनऊ सुपर जॉयंट्स और दिल्ली कैपिटल्स (LSG vs DC) के बीच खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया के लेफ्टी स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने ने टी20 विश्व कप टीम चयन से पहले साबित किया कि वह पूरी तरह से लय में हैं. और शुक्रवार से पहले तक के मुकाबलों में उन्हें ज्यादा विकेट न मिलना चिंता की कोई बात नहीं है. कुलदीप ने लखनऊ के घरेलू मैदान इकानाा स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में कोटे के चार ओवोरं में 20 रन देकर 3 विकेट चटकाए. लेकिन जिस अंदाज में उन्होंने लगातार दो गेंदों पर स्टोइनिस और निकोलस पूरन को चलता किया, वह निश्चित रूप से सेलेक्टरों को बहुत ही ज्यादा कॉन्फिडेंस दे गया होगा. 

कुलदीप का वार, पूरन हुए तार-तार!

स्टोइनिस जब आठवें ओवर की तीसरी गेंद पर आउट हुए, तो लखनऊ खेमे की नजरें पूरी तरह से उसके अभी तक के सबसे सफल बल्लेबाज निकोलस पूरन पर जा लगी, जों शुक्रवार से पहले तक चार में से सिर्फ तीन ही पारियों में आउट हुए थे. ऐसे में सभी का भरोसा था कि लखनऊ के "संकटमोचक" सुपर जॉयंट्स की पीड़ा को इस मैच में भी हर लेंगे, लेकिन कुलदीप के इरादे कुछ और ही थे. 

पूरन को पल्ले ही नहीं पड़ी गेंद!

दरअसल लेफ्टी पूरन को पता नहीं चल पाया कि कुलदीप ने कौन सी गेंद फेंकी. पूरन साधारण चाइनामैन (टप्पा पड़कर बाहर की तरफ गेंद का निकलना) के लिए खेले, लेकिन गेंद पिच होकर उनके बल्ले और पैड के बीच से तूफानी गति से निकलती हुई स्टंप बिखेर गई. पूरन को काटो तो खून नहीं जैसी स्थिति हो गई. और उनका चेहरा एकदम से पीला पड़ गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com