'वह जानता है कि उसे हमारा समर्थन है', बुरे फॉर्म से गुजर रहे केएल राहुल को मिला कोच राहुल द्रविड़ का फुल सपोर्ट

India vs BAN T20 World Cup: बुरे फॉर्म से गुजर रहे केएल राहुल  (KL Rahul) को टीम इंडिया के कोच और कप्तान का भरपूर सपोर्ट मिला है.

'वह जानता है कि उसे हमारा समर्थन है', बुरे फॉर्म से गुजर रहे केएल राहुल को मिला कोच राहुल द्रविड़ का फुल सपोर्ट

बुरे फॉर्म से गुजर रहे केएल राहुल को मिला कोच राहुल द्रविड़ का फुल सपोर्ट

India vs BAN T20 World Cup: बुरे फॉर्म से गुजर रहे केएल राहुल  (KL Rahul) को टीम इंडिया के कोच और कप्तान का भरपूर सपोर्ट मिला है. दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने केएल राहुल को लेकर कहा है कि वह बांग्लादेश के खिलाफ मैच में यकीनन खेलेंगे और रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करेंगे. बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच मैच 2 नवंबर को एडिलेड में होना है. टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल की जगह को लेकर बात की और कहा कि, 'केएल राहुल (KL Rahul) शानदार खिलाड़ी हैं, हमें विश्वास है कि वह जोरदार वापसी करेंगे, यहां पर सलामी बल्लेबाजों के लिए ऐसी परिस्थितियां चुनौतीपूर्ण रही हैं., मुझे और रोहित को विश्वास है कि वह वापसी करेंगे.'

बता दें कि पिछले तीनों मैच में केएल राहुल बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं, जिसके कारण फैन्स और क्रिकेट पंडित उनके प्लेइंग इलेवन में खेलने को लेकर सवाल खड़े करने लगे थे. भारतीय टीम 2 नवंबर को बांग्लादेश के खिलाफ एडिलेड में मुकाबला करने वाली है. ऐसे में भारत की प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल की जगह बनेगी या नहीं, उसपर भी द्रविड़ ने बात की औऱ कहा कि, रोहित और मुझे पता है कि वह कितना काबिलियत वाला बल्लेबाज है. वह पूरे टूर्नामेंट में ओपनिंग करेगा. मुझे उसके टैलेंट पर पूरा भरोसा है. वह जबरदस्त वापसी करेगा.

कोच द्रविड ने सीधे तौर पर कहा कि, 'मुझे और रोहित को कोई शक नहीं है कि कौन ओपनिंग करेगा, मुझे पता है कि केएल राहुल अपनी बल्लेबाजी से कितना असर छोड़ सकते हैं, वह जबरदस्त वापसी करेगा'. 


Video:फिल्डर ने बाउंड्री लाइन पर की हैरतअंगेज़ कलाबाज़ी , विरोधी टीम भी बजाने लगी तालियां

'BABY AB' ने T20 में मचाया गदर, केवल 57 गेंद पर ठोके 162 रन, देखकर 'एबी डिविलियर्स' के भी उड़े होश- Video

ऋषभ पंत को मिलेगा मौका, केएल राहुल पर गिरेगी गाज?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com