विज्ञापन
This Article is From Nov 01, 2022

Video:फिल्डर ने बाउंड्री लाइन पर की हैरतअंगेज़ कलाबाज़ी , विरोधी टीम भी बजाने लगी तालियां

टी20 विश्व कप में सोमवार को खेले गए एकमात्र मैच में ऑस्ट्रेलिया ने आयरलैंड को 42 रनों से मात दी. इसी मैच में आयरिश खिलाड़ी बैरी मैक्कार्थी ने बाउंड्री लाइन पर गज़ब की फिल्डिंग कर टीम के लिए महत्वपूर्ण रन बचाए.

Video:फिल्डर ने बाउंड्री लाइन पर की हैरतअंगेज़ कलाबाज़ी , विरोधी टीम भी बजाने लगी तालियां
Australia vs Ireland
नई दिल्ली:

टी20 विश्व कप में सोमवार को खेले गए एकमात्र मैच में ऑस्ट्रेलिया ने आयरलैंड को 42 रनों से मात दी. इसी मैच में आयरिश खिलाड़ी बैरी मैक्कार्थी ने बाउंड्री लाइन पर गज़ब की फिल्डिंग कर टीम के लिए महत्वपूर्ण रन बचाए. जिसका वीडियो खुद आईसीसी ने शेयर किया है. वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं और मैक्कार्थी की शानदार फिल्डिंग की तारीफ कर रहे हैं. खास बात ये है कि जब आयरिश क्रिकेटर ने जंप करके और उसके बाद गुलाटी मारते हुए गेंद को छक्के के लिए जाने से रोका, उस समय डग आउट में बैठे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी उनके इस एफर्ट पर तालियां बजाने लगे. 

यह 15वें ओवर की दूसरी गेंद थी जिसे मार्क अडायर ने फेंका था और मार्कस स्टोइनिस ने गेंद को सीधे गेंदबाज के सिर के ऊपर से मारा और मैकार्थी लॉन्ग ऑन पर थे. उन्होंने अपनी बाईं ओर झुकते हुए गेंद को हवा में पकड़ लिया और फिर जमीन पर गिरने से पहले उसे छोड़ दिया. 30 वर्षीय तेज़ गेंदबाज़ ने जब गेंद छोड़ी तो वह मैदान से उपर हवा में थे. 

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों में से मैथ्यू वेड और एडम ज़म्पा डगआउट में थे, जिन्होंने मैक्कार्थी के इस प्रयास की खूब सराहना की. कॉमेंटेटर के रूप में मौजूद वाटसन ने कहा, "वाह, ये शानदार प्रयास है. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि ये कितना शानदार प्रयास है." अंपायरों ने टीवी अंपायर को इस पर निर्णय लेने के लिए फैसला रैफर कर दिया. जिसके बाद उनके इस प्रयास को एक दम क्लीन पाया गया. बता दें कि इस मैच में जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया अब प्वाइंटस टेबल में दूसरे स्थान पर आ गई है. 


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Travis Head: बुमराह नहीं बल्कि भारत के इस गेंदबाज के साथ मुकाबला करने में मजा आता है, ट्रेविस हेड ने बताया
Video:फिल्डर ने बाउंड्री लाइन पर की हैरतअंगेज़ कलाबाज़ी , विरोधी टीम भी बजाने लगी तालियां
AB de Villiers vs MS Dhoni Virender Sehwag picks best between them
Next Article
एम एस धोनी या एबी डीविलियर्स ? वीरेंद्र सहवाग ने दोनों में से इस खिलाड़ी को चुनकर किया हैरान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com