RCB के साथी खिलाड़ी ने पीटरसन से पूछा अजीब सवाल, स्टार क्रिकेटर ने भी दिया मजेदार अंदाज में जवाब

आईपीएल में वापसी करने के सवाल पर केविन पीटरसन ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया है.

RCB के साथी खिलाड़ी ने पीटरसन से पूछा अजीब सवाल, स्टार क्रिकेटर ने भी दिया मजेदार अंदाज में जवाब

इंग्लिश पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन

खास बातें

  • पीटरसन ने एशिया लायंस के खिलाफ खेली 86 रनों की विस्फोटक पारी
  • RCB के साथी खिलाड़ी ने कहा- आईपीएल में वापस आ जाओ दोस्त
  • इंग्लिश खिलाड़ी ने मजेदार अंदाज में दिया जवाब
नई दिल्ली :

लीजेंड्स क्रिकेट लीग 2022 (Legends League Cricket 2022) का पांचवां मुकाबला बीते बुधवार को एशिया लायंस और वर्ल्ड जायंट्स (Asia Lions vs World Giants) के बीच खेला गया. इस मुकाबले में वर्ल्ड जायंट्स की टीम को सात विकेट से शानदार जीत मिली. मैच के दौरान वर्ल्ड जायंट्स के 41 वर्षीय पूर्व इंग्लिश बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) जबरदस्त लय में नजर आए. उन्होंने एशिया लायंस के गेंदबाजों की जमकर खबर लेते हुए महज 38 गेंद में 86 रनों की विस्फोटक अर्धशतकीय पारी खेली. पीटरसन के बल्ले से इस दौरान नौ चौके और सात गगनचुंबी छक्के भी निकले. 

मैच समाप्त होने के बाद आईपीएल (IPL) में एक साथ एक टीम के लिए खेल चूके बंगाल के 32 वर्षीय विकेटकीपर खिलाड़ी श्रीवत्स गोस्वामी (Shreevats Goswami) ने उनसे ट्वीट करते हुए आईपीएल वापसी के बारे में सवाल किया. गोस्वामी के इस सवाल पर इंग्लिश बल्लेबाज ने भी मजाकिया लहजे में शानदार जवाब दिया. 

IND vs WI: महज एक शतक और किंग कोहली बन जाएंगे क्रिकेट की दुनिया के बेताज बादशाह


दरअसल गोस्वामी ने ट्वीट करते हुए कहा था, 'आईपीएल में वापस आ जाओ दोस्त.' गोस्वामी के इस ट्वीट पर पीटरसन ने भी मजेदार अंदाज में जवाब दिया. इंग्लिश बल्लेबाज ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं बहुत महंगा हो जाऊंगा और शायद लीग में टॉप स्कोरर बनूंगा. यह मौजूदा समय के सभी खिलाड़ियों को शर्मिंदा करेगा!'

बता दें पीटरसन ने साल 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. उन्होंने इंग्लैंड के लिए 104 टेस्ट क्रिकेट मैच खेलते हुए 181 पारियों में 47.3 की एवरेज से 8181, वनडे में 136 मैच खेलते हुए 125 पारियों में 40.7 की एवरेज से 4440 और T20I क्रिकेट में 37 मैच खेलते हुए 36 पारियों में 37.9 की एवरेज से 1176 रन बनाए हैं.

IND vs WI: कैरेबियाई टीम के खिलाफ 'हिटमैन' रोहित शर्मा रचेंगे इतिहास, दिग्गज कप्तान का रिकॉर्ड तोड़ते हुए बनेंगे...

बल्लेबाजी के अलावा वह अपनी टीम के लिए गेंदबाजी में भी कारगर रहे. पीटरसन ने इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट में 10, वनडे क्रिकेट में सात और T20I क्रिकेट में एक विकेट चटकाए हैं. 

क्या क्रिकेट में कोच का काम नहीं? क्या सचमुच काम बिगाड़ रहे हैं कोच?

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com