T20 WC फाइनल में मिली हार ने तोड़ा केन विलियमसन का दिल, जानिए क्या कहा ..

T20 WC Final: पिछले छह साल में आईसीसी (ICC) टूर्नामेंटों के फाइनल में तीसरी बार हार झेलने वाले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने रविवार को टी20 वर्ल्ड कप में आस्ट्रेलिया से शिकस्त झेलने के बाद कहा कि यह थोड़ा निराशाजनक है लेकिन आपको कभी सफलता मिलती है तो कभी असफलता

T20 WC फाइनल में मिली हार ने तोड़ा केन विलियमसन का दिल, जानिए क्या कहा ..

हार के बाद केन विलियमसन हुए दुखी

T20 WC Final: पिछले छह साल में आईसीसी (ICC) टूर्नामेंटों के फाइनल में तीसरी बार हार झेलने वाले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने रविवार को टी20 वर्ल्ड कप में आस्ट्रेलिया से शिकस्त झेलने के बाद कहा कि यह थोड़ा निराशाजनक है लेकिन आपको कभी सफलता मिलती है तो कभी असफलता. वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में 2015 में आस्ट्रेलिया और 2019 में इंग्लैंड से हारने के बाद विश्व टेस्ट चैम्पियन टीम टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में आरोन फिंच की अगुवाई वाली आस्ट्रेलियाई टीम को पटखनी नहीं दे सकी. मैच को 8 विकेट से गंवाने के बाद विलियमसन ने कहा, ‘‘ जब आप खेलते है तो कभी जीतते हैं और कभी हारते हैं. ये ऐसी चीजें हैं जो किसी भी दिन हो सकती हैं.

T20 WC Final: न्यूजीलैंड नहीं बन पाया चैंपियन, जेम्स नीशम फिर नहीं मना पाए जश्न, बोले- 335 दिन..

उन्होंने कहा, ‘‘ आस्ट्रेलिया ने जिस तरह से लक्ष्य पीछा किया, उसका श्रेय उन्हें मिलना चाहिये. उन्होंने हमें कोई भी मौका नहीं दिया. यह हमारा दिन नहीं था. हमने हालांकि जैसा प्रदर्शन किया उस पर हमें गर्व है. उन्होंने कहा, ‘‘ आप जानते हैं, अगर आप हमारे पूरे अभियान को देखें, जैसे हम आकलन करते है, तो हमें अपने खेलने के तरीके और प्रदर्शन पर बहुत गर्व है. जब आप फाइनल में पहुंचते हैं और कुछ भी हो सकता है.

विलियमसन ने कहा कि उनके लिए 2019 विश्व कप फाइनल में हार का सामना करना अधिक निराशाजनक था,
उन्होंने कहा, ‘‘आप ने 2019 के फाइनल की बात की, अगर आपके पास समय हो तो उस पर अधिक चर्चा की जा सकती है.विलियमसन ने पिछले छह साल में आईसीसी प्रतियोगिताओं के छह फाइनल खेलने वाली अपनी टीम की तारीफ की.

T20 WC Final: ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ियों के अनोखे जश्न को देखकर ICC ने पूछा, आपका Monday कैसे बीत रहा- Video 


उन्होंने कहा, ‘‘ आपकी बोली गयी बातों में बहुत सारी सकारात्मक हमारे लिए चीजें हैं. हम अब भी खुद में सुधार करने और एक टीम के रूप में विकसित होने का प्रयास कर रहे हैं. आप इन प्रतियोगिताओं को जीतना चाहते हैं. आप सफलता चाहते हैं, और दूसरी टीमें भी ऐसा ही चाहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार जीता टी20 वर्ल्ड कप, न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराया



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)