T20 WC Final: न्यूजीलैंड नहीं बन पाया चैंपियन, जेम्स नीशम फिर नहीं मना पाए जश्न, बोले- 335 दिन....

T20 World Cup Final: टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार खेल दिखाया और न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराकर पहली बार विश्व चैंपियन टी-20 का खिताब अपने नाम कर लिया

T20 WC Final: न्यूजीलैंड नहीं बन पाया चैंपियन, जेम्स नीशम फिर नहीं मना पाए जश्न, बोले- 335 दिन....

फाइनल में मिली हार के बाद जेम्स नीशम ने किया रिएक्ट

खास बातें

  • फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हारा न्यूजीलैंड
  • पहली बार ऑस्ट्रेलिया बना टी-20 का चैंपियन
  • कीवी टीम की हार पर जेम्स नीशम ने किया ट्वीट

T20 World Cup Final: टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार खेल दिखाया और न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराकर पहली बार विश्व चैंपियन टी-20 का खिताब अपने नाम कर लिया. फाइनल में मिशेल मार्श और डेविड वॉ़र्नर ने तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल रहे. मैन ऑफ द मैच मिशेल मार्श रहे तो वहीं दूसरी ओर वॉर्नर को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजा गया. फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद कीवी टीम के जेम्स नीशम (James Neesham) निराश हैं और ट्वीट कर इसपर रिएक्ट किया है. जेम्स नीशम ने हार के बाद जो लिखा है उसपर फैन्स रिएक्ट भी कर रहे हैं. 

T20 WC: चैंपियन बनी ऑस्ट्रेलिया, खिताब जीतने पर मिले इतने करोड़ रूपये, न्यूजीलैंड भी हुई मालामाल

दरअसल फाइनल में न्यूजीलैंड को हार मिली इसके बाद नीशम ने ट्वीट किया और '335 दिन' लिखकर छोड़ दिया. नीशम ने यह ट्वीट कर फिर से अपने दिल को तसल्ली दी की, विश्व चैंपियन बनने का इंतजार और भी 335 दिन लंबा हो गया. बता दें कि अगले साल ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप फिर से खेला जाएगा. उसी को लेकर जेम्स नीशम का यह ट्वीट था जो खूब वायरल हो रहा है.

T20 WC: ऑस्ट्रेलिया बना चैंपियन, कप्तान फिंच से गले लगकर रोने लगे मैक्सवेल, देखें Video

बता दें कि सेमीफाइल मैच जीतने के बाद नीशम ने जश्न नहीं मनाया था और इसके बारे में खुलासा करते हुए कहा था कि, अभी काम खत्म नहीं हुआ है. लेकिन फाइनल में न्यूजीलैंड की हार ने कीवी खिलाड़ियों का विश्व चैंपियन बनने का सपना फिर से तोड़ दिया है. 


फाइनल की बात करें तो न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में 172 रन बनाए थे जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने केवल 2 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. कीवी टीम की ओऱ से जहां केन विलियमसन ने धुआंधार 85 रन बनाए तो वहीं दूसरी ओर मार्श के 77 और वॉर्नर के 53 रन न्यूजीलैंड पर भारी पड़ गए. ऑस्ट्रेलियाई टीम का टी-20 में यह पहला विश्व चैंपियन खिताब है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार जीता टी20 वर्ल्ड कप, न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराया