जेसन रॉय यह बड़ा फैसला लेने को तैयार, केकेआर ने दिया ऑफर, बनेंगे इंग्लैंड के ऐसे पहले क्रिकेटर

32 साल के जेसन रॉय (Jason Rai) ने इंग्लैंड के लिए खेले 116 वनडे मैचों में 39.91 के औसत से 4271 रन बनाए हैं, तो 64 टी20 मैचों में 24.15 के औसत से उनके खाते में 1522 रन जमा हैं

जेसन रॉय यह बड़ा फैसला लेने को तैयार, केकेआर ने दिया ऑफर, बनेंगे इंग्लैंड के ऐसे पहले क्रिकेटर

खास बातें

  • आईपीएल में केकेआर की टीम में हैं रॉय
  • अब नाइट राइडर्स ने दिया नया प्रस्ताव?
  • शुरू होगी एक नयी परंपरा !
नई दिल्ली:

हालिया सालों में क्रिकेट की दुनिया बहुत ही तेजी से बदली है. क्रिकेट ज्यादा होने लगी है, खिलाड़ियों पर बरसने वाले पैसों में बहुत ज्यादा वृद्धि हुयी है, तो रेड-बॉल पर व्हाइट-बॉल फौरमेट हावी होता दिख रहा है. खासकर टी-20 और इसका ताजा असर इंग्लैंड के ओपनर जेसन रॉय (Jason Ray) के बड़े फैसले के रूप में देखने को मिल सकता है. रिपोर्ट के अनुसार किंग खान की कोलकाता नाइट राइडर्स ने जेसन रॉय को बड़ा प्रस्ताव दिया है. और इसके बाद वह इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) के सालना अनुबंध को ठोकर मार सकते हैं. यह ऐसा ही अनुबंध है, जिसके तहत बीसीसीआई अपने अनुबंधित खिलाड़ियों को सालाना मोटी राशि का भुगतान करता है. इस प्रस्ताव के बाद जेसन रॉय जुलाई में अमेरिका में खेले जाने वाली मेजर लीग क्रिकेट (MLC) लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स के लिए खेलते दिखायी पड़ सकते हैं. रॉय के ही सर्रे काउंटी और इंग्लैंड के लिए खेलने वाले रेसी टॉप्ले एक और क्रिकेटर हैं, जो ऐसा फैसला ले सकते हैं. 

SPECIAL STORIES:

"हाथ जोड़ते हैं, बाइक राइडिंग से दूर रहे क्योंकि...", बाबर BMW बाइक चलाते दिखे, तो फैंस ने लगायी गुहार


जय शाह ने बताया कि कब लिया जाएगा एशिया कप की मेजबानी को लेकर अंतिम फैसला

केकेआर ने दिया इतनी रकम का ऑफर
रिपोर्ट के अनुसार किंग खान की केकेआर ने जेसन रॉय को अपनी टीम के लिए खेलने के लिए  करीब तीन लाख डॉलर (करीब 3 करोड़ और 63 लाख रुपये) बतौर सालाना फीस देने की पेशकश की है. जानकारी के अनुसार दोनों पक्षों के बीच सहमति लगभग बन चुकी है और जल्द ही आधिकारिक रूप से इसका ऐलान कर दिया जाएगा. 

झेलना पड़ेगा यह बड़ा नुकसान
रिपोर्ट के अनुसार अगर जेसन रॉय ईसीबी के साथ अपने सालाना अनुबंध को खत्म कर देते हैं, तो फिर वह भारत में साल के अंत खेले जाने वाले विश्व कप नहीं खेल पाएंगे. फिलहाल उनका इस साल अक्टूबर तक ईसीबी के साथ करारर है. अगर वह लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स के लिए खेलने का अंतिम निर्णय ले लेते हैं, तो वह ईसीबी का अनुबंध ठुकराने वाले इंग्लैंड के पहले क्रिकेटर बन जाएंगे. 

इस महीने होगा मेजर लीग का आयोजन

एमएलसी का आयोजन टेक्सास में 13 से लेकर 20 जुलाई के बीच होगा. इस लीग को बीसीसीआई और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया मजबूती से समर्थन कर रहे हैं. खास बात यह है कि लीग में खेलने वाली छह में से चार टीमों के ऑनर आईपीएल टीमों की फ्रेंचाइजी ही हैं, जबकि बाकी दो टीमों में क्रिकेट विक्टोरिया और क्रिकेट न्यू साउथ वेल्स की हिस्से दगारी है.
 

--- ये भी पढ़ें ---

* MI के इन तीन खिलाड़ियों ने Naveen Ul Haq को पढ़ाया Sweet Mango का पाठ, तस्वीरें हुई वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* Naveen Ul Haq के जश्न के अंदाज पर Sunil Gavaskar का बड़ा बयान, "इसे समझ नहीं पाया"