राजस्थान को मिली करारी हार के तुरंत बाद विराट से टिप्स लेने पहुंचे जायसवाल, Video

राजस्थान की हार के बाद जयसवाल आरासीबी के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली से बातचीत करते हुए नज़र आए.विराट भी जयसवाल को टिप्स देते हुए दिखाई दिए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

राजस्थान को मिली करारी हार के तुरंत बाद विराट से टिप्स लेने पहुंचे जायसवाल, Video

राजस्थान को मिली करारी हार के तुरंत बाद विराट से टिप्स लेने पहुंचे जायसवाल, Video

नई दिल्ली:

Virat Kohli & Yashavi Jaiswal: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान को उसी के घर में 112 रनों से करारी मात दी. इस मैच में राजस्थान के स्टार बल्लेबाज़ यशस्वी जयसवाल कुछ खास नहीं कसर पाए और 0 के स्कोर पर आउट हो गए. इसी बीच राजस्थान की हार के बाद जयसवाल आरासीबी के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली से बातचीत करते हुए नज़र आए.विराट भी जयसवाल को टिप्स देते हुए दिखाई दिए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दोनों काफी देर तक बातचीत करते हुए नज़र आए. बता दें कि विराट कोहली भारत के ऐसे महानतम बल्लेबाज़ों में से एक हैं जिन्होंने भारत को न जाने कितने ही मैच अकेले अपने दम पर जिताए हैं. ऐसे में जयसवाल के लिए दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ से टिप्स मिलना अपने आप में एक बड़ी बात है. 

यहां देखें वीडियो: 

विराट कोहली की अगर बात करें तो वे इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए और 18 रन बनाकर आउट हो गए. वहीं मौजूदा सीज़न की बात करें तो विराट ने अब तक खेले गए 12 मुकाबलों में 6 अर्धशतकों की मदद से 438 रन बनाए हैं. 3 मैचों में विराट ने कप्तानी भी की. कप्तान के तौर पर भी वे शानदार नज़र आए. विराट कोहली की अगर बात करें तो वे आईपीएल के पहले सीज़न से ही आरसीबी टीम का हिस्सा हैं. इससे पहले उन्होंने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में 3000 रन बनाकर एक रिकॉर्ड बनाया था. दरअसल विराट टी20 क्रिकेट में किसी एक ही वेन्यू पर 3000 या इससे ज़्यादा वाले विश्व के पहले क्रिकेटर बने थे.


वहीं राजस्थान के खिलाफ खेले गए आईपीएल के 60वें मुकाबले में विराट ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. दरअसल वे विश्व के पहले ऐसे क्रिकेटर बन गए हैं जिन्होंने टी20 क्रिकेट इतिहास में किसी भी एक टीम के लिए 250 या इससे ज्यादा मैच खेले हों. उन्होंने आईपीएल की फ्रेंचाइज़ टीम आरसीबी के लिए 250वां मैच खेलते हुए ये कारनामा किया.

--- ये भी पढ़ें ---

* "...तो हम विश्व कप खेलने भारत नहीं आएंगे", पीसीबी चीफ नजम सेठी ने दी वॉर्निंग
* VIDEO: "मानो किसी पेंटर ने एकदम से खूबसूरत तस्वीर बना दी", सूर्यकुमार के इस छक्के से मास्टर ब्लास्टर भी हुए हैरान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com