मोइन अली-कॉन्वे थे क्रीज पर, उधर दर्शक दीर्घा में लड़की ने अपने Boyfriend को किया प्रपोज- Photos

IPL 2022 CSK vs RCB: क्रिकेट के मैदान पर दर्शक दीर्घा में मौजूद फैन कई दफा अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) को प्रपोज करते देखे गए हैं. लेकिन आरसीबी और चेन्नई के बीच मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ है जिसने हर किसी को चौंका दिया है

मोइन अली-कॉन्वे थे क्रीज पर, उधर दर्शक दीर्घा में लड़की ने अपने Boyfriend को किया प्रपोज- Photos

लड़की ने अपने Boyfriend को किया प्रपोज

IPL 2022 CSK vs RCB: दर्शक दीर्घा में मौजूद शख्स कई दफा अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) को प्रपोज करते देखे गए हैं. लेकिन आरसीबी और चेन्नई के बीच मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ है जिसने हर किसी को चौंका दिया है. दरअसल जब सीएसके की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो दर्शक दीर्घा में मौजूद एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को प्रपोज कर दिया. अपनी गर्लफ्रेंड द्वारा प्रपोज किए जाने के बाद लड़के ने तुरंत ही प्रपोजल को स्वीकार कर लिया. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. बता दें कि जब स्टैंड में गर्लफ्रेंड अपने boyfriend को प्रपोज कर रही थी तो क्रीज पर मोइन अली और कॉन्वे मौजूद थी. 

MS Dhoni का ने दबंगई अंदाज में मैक्सवेल को किया रन आउट, कोहली के उड़ गए होश- Video

बता दें कि लड़का आरसीबी की जर्सी पहने हुआ था और लड़की ने भी रेड जर्सी में थी. फैन्स क्रिकेट के मजा के अलावा दोनों के प्रपोजल का भी मजा लेते दिखे. 


मोइन अली की मिस्ट्री गेंद 7 डिग्री तक घूमी, कोहली हो गए असहज, ऐसे उड़ गई गिल्लियां- Video

मैच की बात करें तो  कप्तान फाफ डुप्लेसी (38) और विराट कोहली (30) की पहले विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी के बाद महिपाल लोमरोर की 27 गेंद में 42 रन की आक्रामक पारी से आरसीबी  ने बुधवार को यहां चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ 8विकेट पर 173 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया.

Virat Kohli ने IPL में रच दिया इतिहास, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने

लोमरोर ने अपनी पारी में तीन चौके और दो छक्के जड़े,  दिनेश कार्तिक ने 17 गेंद में एक चौका और दो छक्को की मदद से नाबाद 26 रन बनाये.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com