मोइन अली की मिस्ट्री गेंद 7 डिग्री तक घूमी, कोहली हो गए असहज, ऐसे उड़ गई गिल्लियां- Video

CSK vs RCB: आईपीएल 2022 के 49वें मैच में सीएसके के खिलाफ कोहली (Virat Kohli) ने केवल 30 रन बनाकर क्लीन बोल्ड हो गए. मोइन अली (Moeen Ali) ने अपनी मिस्ट्री गेंद को पिच पर ऐसी नचाई की विश्व का यह दिग्गज बल्लेबाज शॉट खेलने के लिए जैसे ही अपने बल्ले को आगे बढ़ाया बोल्ड हो गया

मोइन अली की मिस्ट्री गेंद 7 डिग्री तक घूमी, कोहली हो गए असहज, ऐसे उड़ गई गिल्लियां- Video

मोइन अली ने कोहली को किया बोल्ड

CSK vs RCB: आईपीएल 2022 के 49वें मैच में सीएसके के खिलाफ कोहली (Virat Kohli) ने केवल 30 रन बनाकर क्लीन बोल्ड हो गए. मोइन अली (Moeen Ali) ने अपनी मिस्ट्री गेंद को पिच पर ऐसी नचाई की विश्व का यह दिग्गज बल्लेबाज शॉट खेलने के लिए जैसे ही अपने बल्ले को आगे बढ़ाया बोल्ड हो गया. बोल्ड होने के बाद विराट काफी निराश दिखे, दरअसल मोइन ने जिस गेंद पर कोहली को बोल्ड किया वह गेंद पिच पर टप्पा खाते ही 7 डिग्री तक घूमी, बल्लेबाज ऐसी मिस्ट्री गेंद को संभाल ही नहीं पाया और बोल्ड हो गया. बता दें कि स्पिनर मोइन ने कोहली को सभी फॉर्मेट में मिलाकर यह 11वीं बार आउट करने में सफला पाई है. इसका सीधा सा मतलब है कि किंग कोहली गेंदबाज अली के खिलाफ काफी असहज नजर आते हैं.  Virat Kohli ने IPL में रच दिया इतिहास, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने

वैसे, पिछले मैच में कोहली ने अर्धशतक जमाया था. ऐसे में जब चेन्नई के खिलाफ कोहली ने अपनी पारी शुरू की तो उम्मीद थी कि किंग आज कोई बड़ा कारनामा करेंगे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. वैसे कोहली ने अपनी 30 रन की पारी के दौरान 3 चौके और 1 छक्का लगाने में जरूर सफल रहे लेकिन इसके लिए उन्होंने कुल 33 गेंद का सामना किया. 

साहा को धमकाने वाला पत्रकार 2 साल के लिए हुआ बैन तो अजहरुद्दीन बोले- BCCI ने सही में..'


लिविंगस्टोन के छक्के को देखकर राशिद खान चौंके, चेक करने लगे बल्लेबाज का बल्ला, 'भाई स्प्रिंग मिली...'

वैसे, कोहली भले ही बड़ा स्कोर नहीं बना पाए लेकिन आईपीएल के इतिहास में वो 5 हजार से ज्यादा गेंद खेलने वाले इकलौते बल्लेबाज जरूर बन गए हैं. मैच की बात करें तो धोनी ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की टीम ने शुरूआत शानदार तरीके से की, फाफ और कोहली ने पहले विकेट के लिए 62 रन जोड़े. फाफ 22 गेंद पर 38 रन बनाकर आउट हुए. वैसे मैक्सवेल के लिए आजका दिन अनलकी रहा. मैक्सवेल 3 रन बनाकर दुर्भाग्य से रन आउट हो गए. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस मैच की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो चेन्नई ने मिशेल सैंटनर की जगह मोईन अली को प्लेइंग में शामिल किया है, बेंगलोर ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है.