"किसी को तो माही को बताना होगा कि...", धोनी के नंबर-9 पर आने को लेकर इरफान पठान का माथा ठनका, ऐसे किया रिएक्ट

IPL 2024: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मैच में धोनी (Dhoni) 'गोल्डन डक' का शिकार हुए थे. उन्हें हर्षल पटेल ने आउट कर पवेलियन की राह दिखाई थी.

Irfan Pathan on Dhoni

Irfan Pathan on Dhoni: पंजाब किंग्स (PBKS vs CSK in IPL) के खिलाफ मैच में धोनी (MS Dhoni Batting Position) नंबर 9 पर बल्लेबाजी करने उतरे थे जिसने फैन्स ही नहीं बल्कि पूरे क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया था. कई पूर्व दिग्गजों ने धोनी के इस फैसले की आलोचना की है. हरभजन सिंह ने भी धोनी की बल्लेबाजी क्रम को लेकर कहा है कि यदि वो टीम में हैं तो उन्हें पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए. वहीं, अब इरफान पठान ने भी धोनी की बल्लेबाजी क्रम को लेकर अपनी राय दी है. स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए इरफान पठान ने भी धोनी के नंबर 9 पर बैटिंग करने वाले फैसले को लेकर हैरानी जताई है . ये भी पढ़े- T20 वर्ल्ड कप के समीफाइनल में कौन सी टॉप 4 टीमें पहुंचेगी, पैट कमिंस ने की भविष्यवाणी

इरफान पठान ने अपनी बात रखते हुए कहा, "एमएस धोनी का नंबर 9 पर बल्लेबाजी करना CSK के लिए कारगर नहीं है, इससे टीम को कोई फायदा नहीं हुआ. मुझे पता है कि वह 42 साल के हैं, लेकिन वह अच्छी फॉर्म में हैं. उन्हें ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने की जिम्मेदारी लेनी चाहिए. उन्हें कम से कम 4 से 5 ओवर बल्लेबाजी करनी चाहिए. वह आखिरी ओवर या आखिरी 2 ओवर तक बल्लेबाजी कर रहे हैं और यह CSK को लंबे समय तक फायदा नहीं पहुंचाएगा."

पठान ने आगे कहा, "ऐसा हो सकता है कि हम CSK को यहां से प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करते हुए देखें और उन्हें अपने 90 प्रतिशत गेम जीतने होंगे. एक वरिष्ठ खिलाड़ी के रूप में, जो फॉर्म में है, उसे ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने की जरूरत है . वो हर बार एक जैसी बल्लेबाजी नहीं कर सकते हैं. उन्हें खुद को समझाना होगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मैच में धोनी (Dhoni) 'गोल्डन डक' का शिकार हुए थे. उन्हें हर्षल पटेल ने आउट कर पवेलियन की राह दिखाई थी. वैसे, मैच में सीएसके को शानदार जीत मिली थी. अब प्वाइंट्स टेबल में सीएसके तीसरे नंबर पर है. पहले नंबर पर इस समय केकेआर और दूसरे नंबर पर राजस्थान की टीम मौजूद हैं. इसके अलावा नंबर 4 पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपनी जगह बना पाने में सफल रही है.