"प्लेइंग XI में धोनी की जगह गेंदबाज को शामिल करना बेहतर...", हरभजन सिंह के बयान ने मचाई फैन्स के बीच खलबली

Harbhajan Singh on MS Dhoni in playing XI, धोनी नंबर 9 पर बैटिंग करने आए , जिसने सभी को हैरान कर दिया था. इसके साथ-साथ धोनी (Dhoni Golden Duck) गोल्डन डक का शिकार हुए थे.

Harbhajan Singh on Dhoni batting position:

Harbhajan Singh on MS Dhoni in playing XI: आईपीएल 2024 (IPL 2024) में PBKS Vs CSK मैच में 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए एमएस धोनी की आलोचना पूर्व भारतीय खिलाड़ी हरभजन सिंह ने की है. भज्जी को लगता है कि धोनी को 16वें ओवर से बल्लेबाजी करनी चाहिए थी,  इस मैच में धोनी नंबर 9 पर बैटिंग करने आए , जिसने सभी को हैरान कर दिया था. इसके साथ-साथ धोनी (Dhoni Golden Duck) गोल्डन डक का शिकार हुए थे. हालांकि सीएसके की टीम मैच जीतने में सफल हो गई थी लेकिन जिस तरह से धोनी अपनी बल्लेबाजी क्रम को लेकर फैसला ले रहे हैं, उसने पूर्व क्रिकेटरों को हैरान कर दिया है. भज्जी ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा कि. यदि धोनी (MS Dhoni) को नंबर 9 पर ही खेलना है तो मैं चाहूंगा कि उनकी जगह प्लइंग इलेवन में किसी तेज गेंदबाज को मौका मिले. 

अपनी बात रखते हुए भज्जी ने कहा, "अगर एमएस धोनी 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करना चाहते हैं तो उन्हें नहीं खेलना चाहिए, प्लेइंग इलेवन में उनके बजाय एक तेज गेंदबाज को शामिल करना बेहतर है. वह निर्णय लेने वाले हैं और बल्लेबाजी के लिए नहीं आकर उन्होंने अपनी टीम को निराश किया है. शार्दुल ठाकुर उनसे पहले आए. ठाकुर कभी भी धोनी की तरह शॉट नहीं मार सकते और मुझे समझ नहीं आता कि धोनी ने यह गलती क्यों की. उनकी अनुमति के बिना कुछ नहीं होता और मैं यह स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हूं कि ऐसा फैसला उनके सिवा कोई और ले सकता है."

ये भी पढ़े- T20 वर्ल्ड कप के समीफाइनल में कौन सी टॉप 4 टीमें पहुंचेगी, पैट कमिंस ने की भविष्यवाणी

भज्जी ने आगे कहा, " "सीएसके को तेजी से रन बनाने की जरूरत थी और धोनी ने पिछले मैचों में ऐसा किया है. यह चौंकाने वाला था कि वह पंजाब किंग्स के खिलाफ महत्वपूर्ण मुकाबले में वो इतना नीचे बैटिंग करने उतरे. यह गलत फैसला था. मैं वही कहूंगा जो सही है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे, मैच में सीएसके ने पंजाब किंग्स को 28 रनों से हरा दिया था. सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 167 रन बनाए थे जिसके बाद पंजाब किंग्स 20 ओवर में 139 रन ही बना सकी थी. इस समय प्वाइंट्स टेबल में सीएसके तीसरे नंबर पर है. पहले नंबर पर केकेआर तो वहीं दूसरे नंबर पर राजस्थान की टीम मौजूद है. चौथे नंबर पर हैदराबाद की टीम है.