स्टीव स्मिथ की भविष्यवाणी, चेन्नई और मुंबई नहीं बल्कि इस टीम को बताया IPL 2024 का विजेता

IPL 2024 Winner Prediction, इस बार कौन सी टीम आईपीएल का खिताब जीतेगी इसको लेकर स्टीव स्मिथ ने भविष्यवाणी कर दी है.

स्टीव स्मिथ की भविष्यवाणी, चेन्नई और मुंबई नहीं बल्कि इस टीम को बताया IPL 2024 का विजेता

Steve Smith IPL 2024 Winner Prediction:

IPL 2024 Winner Prediction by Steve Smith: आईपीएल 2024 का खिताब इस साल कौन सी टीम जीतेगी. इस सवाल का जवाब ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने दिया है. दरअसल, आईपीएल में स्मिथ कमेंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में  स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम में स्टीव स्मिथ से आईपीएल 2024 के विजेता को लेकर सवाल किया गया, जिसपर स्मिथ ने जवाब दिया. स्टीव स्मिथ ने पूछा गया कि इस सीजन में कौन सी टीम आपकी फेवरेट है जो खिताब जीत सकती है ? इसपर स्मिथ ने जवाब किया और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का नाम किया. 

इयोन मोर्गेन की भविष्यवाणी

स्टीव स्मिथ ने कहा, " उनकी टीम काफी अच्छी है. ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं जो मैच में पऱफॉर्म कर रहे हैं. राजस्थान एक टीम बनकर खेल रही है. उनके खेल को मैं काफी पंसद कर रह हूं, जब भी वो खेलते हैं तो वो जीतने के लिए खेल रहे हैं. उन्होंने हर एक बॉक्स को कवर किया है. मुझे लगता है कि राजस्थान इस बार खिताब जीत सकती है."  बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने 2008 में पहली बार शेन वार्न की कप्तानी में आईपीएल का खिताब जीता था लेकिन उसके बाद से एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है. ऐसे में अब स्मिथ ने राजस्थान को लेकर भविष्यवाणी की है, ऐसे में यह देखना होगा कि क्या इस बार रॉयल्स की टीम इतिहास को दोहरा पाएगी. 

बता दें कि इस सीजन राजस्थान रॉयल्स की टीम कमाल का खेल दिखा रही है. अबतक खेले 6 मैच में राजस्थान की टीम 5 मैच जीत चुकी है. आईपीएल 2024 के प्वाइंट्स टेबल में राजस्थान पहले नंबर पर है. राजस्थान की टीम ने जीत अंदाज में परफॉर्मेंस किया है उसे देखकर यकीनन कहा जा सकता है कि रॉयल्स की टीम इस बार खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है. 


ये भी पढ़े-  मोहम्मद कैफ ने चुनी T20 world cup 2024 के लिए भारतीय टीम, एक नहीं बल्कि 4 बड़े दिग्गजों को नहीं दी जगह

ये भी पढ़े-  कोहली-सचिन नहीं बल्कि इस दिग्गज का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं बाबर आजम, पाकिस्तानी कप्तान ने किया खुलासा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजस्थान रॉयल्स के लिए अच्छी बात ये है कि उनके गेंदबाज और बल्लेबाज लगातार अच्छा परफॉर्मेंस कर रहे हैं. चाहे वो संजू सैमसन हो या फिर रियान पराग, गेंदबाज के तौर पर ट्रेंट बोल्ट और चहल भी कहर बरपा रहे हैं. यानी एक फुल पैकेज की तरह राजस्थान रॉयल्स की टीम इस सीजन आईपीएल में परफॉर्म कर रही है.