DC vs CSK: गुरु और चेले के बीच जंग, विशाखापट्टनम की पिच क्या असर दिखाएगी, संभावित XI, दोनों टीमों का रिकॉर्ड कैसा रहा है, जानें सब कुछ

Delhi Capitals vs Chennai Super Kings: विशाखापट्टनम के मैदान पर गुरु और चेले के बीच महाजंग होगा. इस समय टूर्नामेंट में सीएसके अजेय है तो वहीं दिल्ली एक भी मैच नहीं जीत सकी है.

DC vs CSK: गुरु और चेले के बीच जंग, विशाखापट्टनम की पिच क्या असर दिखाएगी, संभावित XI, दोनों टीमों का रिकॉर्ड कैसा रहा है, जानें सब कुछ

IPL 2024 CSK vs DC: सीएसेक और दिल्ली के बीच मुकाबला

Delhi Capitals vs Chennai Super Kings: आईपीएल 2024 (IPL 2024)  के 13वें मैच में शाम 7:30 बजे गुरु और चेले यानी पंत और धोनी (MS Dhoni vs Rishabh Pant)  के बीच जंग देखने को मिलने वाली है. पंत हमेशा से धोनी को अपना गुरु मानते हैं. भले ही सीएसके के कप्तान धोनी नहीं हैं लेकिन अभी भी टीम के लिए रणनीति धोनी ही बना रहे हैं. ऐसे में पंत की टीम दिल्ली के लिए यह मैच आसान नहीं होने वाला है.  विशाखापट्टनम के मैदान पर गुरु और चेले के बीच महाजंग होगा. इस समय टूर्नामेंट में सीएसके अजेय है तो वहीं दिल्ली एक भी मैच नहीं जीत सकी है. ऐसे में आज दिल्ली कैपिटल्स की टीम हर हाल में जीत का स्वाद चखना चाहेगी लेकिन चेन्नई से पार पाना दिल्ली के लिए आसान नहीं होगा. 

Latest and Breaking News on NDTV

IPL में दिल्ली बनाम  चेन्नई (DC vs CSK Head to Head in IPL: Records, Stats, Results)

आईपीएल में दोनों टीमों के बीच अबतक कुल 29 मैच हुए हैं जिसमें 19 मैच में चेन्नई को जीत मिली है तो वहीं, 10 मैच दिल्ली की टीम जीतने में सफल रही है. दिल्ली के खिलाफ सीएसके का उच्चतम स्कोर 223 रन रहा है तो वहीं दिल्ली का उच्चतम स्कोर 198 रन रहा है. (Chennai Vs Delhi last season) पिछले सीजन में दिल्ली और सीएसके के बीच दो मैच खेले गए थे जिसमें चेन्नई ने दोनों मैच में बाजी मारी थी. 

दिल्ली संभावित XI (Delhi Capitals Probable XI ipl 2024)


डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, रिकी भुई/पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, सुमित कुमार, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्टजे, खलील अहमद, मुकेश कुमार

इम्पैक्ट प्लेयर - ललित यादव

चेन्नई संभावित XI (Chennai Super Kings  ProbableXI ipl 2024)

ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, शिवम दुबे, रवींद्र जड़ेजा, समीर रिजवी, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान

इम्पैक्ट प्लेयर: मथीशा पथिराना](DC vs CSK Dream11 Prediction)

पिच रिपोर्ट (IPL 2024 | DC vs CSK Dr. Y.S. Rajasekhara Reddy ACA-VDCA Cricket Stadium, Visakhapatnam  Pitch Report)

विशाखापत्तम के एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से यह मैच खेला जाएगा. यह पिच बल्लेबाजों के लिए काफी मददगार साबित होती है. बल्लेबाज इस पिच पर खुलकर रन बनाते हैं. तेज गेंदबाजों को शुरुआत में इस पिच में मदद मिल सकती है. विशाखापत्तम में बने इस पिच पर केवल तीन बार पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को टी-20 मैचों में जीत मिली है. इस मैदान पर कुल 10 टी-20 मैच खेले गए हैं जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को तीन मैचों में जीत मिली है. वहीं, लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम 7 बार यहां मैच जीत चुकी है. ऐसे में टॉस जीतकर कप्तान पहले गेंदबाजी करना पसंद कर सकते हैं.     

IPL 2024 | Delhi v Chennai, Match 13  मौसम Update (Dr. Y.S. Rajasekhara Reddy ACA-VDCA Cricket Stadium, Visakhapatnam weather Update)

विशाखापत्तम  में यह मैच खेला जाने वाला है. आज का मौसम अच्छा रहेगा.  बता दें कि यह मैच भारतीय समयनुसार मुकाबला शाम 7.30 बजे शुरू होगा.  रिपोर्ट के अनुसार बारिश होने की संभावना 0 प्रतिशत है.  हवा 26 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफतार से चलने की संभावना जताई गई है. 

मैच प्रेडिक्शन (IPL DC vs CSK Prediction)

दिल्ली के खिलाफ सीएसके का पलड़ा हमेशा भारी रहा है. पिछले सीजन में भी दोनों मैचों में सीएसके ने दिल्ली कैपिटल्स को हराया था. इस सीजन में जिस तरह से चेन्नई परफॉर्मेंस कर रही है उससे तो यही उम्मीद की जा रही है कि जीत चेन्नई सुपरकिंग्स की होगी. 

DC vs CSK: Where to Watch? (किस चैनल पर देखें लाइव मैच और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL 2024 में  DC vs CSK के बीच लाइव मैच फैन्स Star Sports पर देख सकते हैं. क्रिकेट फैंस JIO Cinema ऐप पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का लुत्फ उठा सकते हैं.