विज्ञापन
This Article is From Apr 02, 2022

IPL 2022: दिग्गजों के बीच छिड़ गयी छक्कों की जंग, इन बॉलरों को रहना होगा बहुत ही सावधान

IPL 2022: एक बात साफ है कि छक्कों की जंग जैसे-जैसे आगे बढ़ेगी, तो रोमांच भी चरम पर होगा और यह भी देखना होगा कि इस रेस में बाजी किसके हाथ लगती है.

IPL 2022: दिग्गजों के बीच छिड़ गयी छक्कों की जंग, इन बॉलरों को रहना होगा बहुत ही सावधान
IPL 2022: "छक्केबली" आंद्रे रसेल के चैलेंज को तोड़ना बाकी बल्लेबाजों के लिए आसान होने नहीं जा रहा
नई दिल्ली:

आईपीएल ( IPL 2022) शुरू हुए ज्यादा दिन नहीं हुए हैं,  लेकिन जहां रेस ऑरेंज और पर्पल कैप कप पर कब्जा करने को लेकर शुरू हो गयी है, तो छक्कों की रेस भी शुरू हो गयी है. अभी तो यह शुरुआत भर है, आप आगे-आगे देखिए होता है क्या. शनिवार को राजस्थान और मुंबई के बीच खेले गए मुकाबले से इस रेस में जोस बटलर भी शामिल हो गए, जिन्होंने अपने प्रचंड प्रहारों से दिखाया कि वह अपने बल्ले को खासा तेल पिलाकर आईपीएल में आए हैं. वहीं, छक्के खाने वाले गेंदबाज भी हैं, जिन्हें बहुत ही सावधान रहना होगा. चलिए पहले जान  लीजिए कि छक्कों की रेस किन-किनके बीच लगी है. 

यह भी पढ़ें: फैंस की नजरें हार्दिक और राशिद पर, बड़ी उपलब्धियों से दोनों चंद ही कदम दूर

इस रेस में "बाहुबली" आंद्रे रसेल सबसे ऊपर चल रहे हैं, जिन्होंने तीन मैचों के बाद 11 छक्के खाते में जमा कर लिए हैं, तो संजू  सैमसन के छक्कों की संख्या आठ हो गयी है. इनके अलावा फैफ डु प्लेसी और श्रीलंका भनुका राजपक्षे के सात-सात और आईपीएल की नयी युवा सनसनी आयुष बडोनी और जोस बटलर ने अभी तक पांच-पांच छक्के लगाकर आईपीएल के तमाम बॉलरों को यह मैसेज दे दिया है कि वे उनके खिलाफ कोई अच्छा सा प्लान बना लें. 

एक बात साफ है कि छक्कों की जंग जैसे-जैसे आगे बढ़ेगी, तो रोमांच भी चरम पर होगा और यह भी देखना होगा कि इस रेस में बाजी किसके हाथ लगती है. वैसे अभी और धुरंधर एक-एक करके इस रेस का  हिस्सा बनेंगे. ऐसे में उन बॉलरों को जरूरत सावधानी बरतने की जरूरत है, जिन्होंने अभी तक सबसे ज्यादा छक्के खाए हैं. 

यह भी पढ़ें: राशिद ने अपने सबसे बड़े 'DREAM' का किया खुलासा, हर रात सोने से पहले सोचता हूं- Video

अगर छक्के खाने की बात करें, तो सबसे ज्यादा धुलाई ओडेन स्मिथ की हुयी है, जो अभी तक आठ छक्के खा चुके हैं, तो वहीं श्रीलंका के और सबसे महंगे क्रिकेटरों में से एक वैनिंदु हसारंगा, आकाश दीप, शिवम मावी और लेफ्टी स्पिनर हरप्रीत बरार ने छह-छह छक्के खाए हैं. टीम इंडिया के सदस्य वॉशिंगटन सुंदर के लिए भी यहां चिंता की बात है क्योंकि वह अभी शुरुआत में ही पांच छक्के खा चुके हैं. 
 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
SA vs AFG: '1-2-3-4-5-6-7...',अफगानी गेंदबाजों ने मचाया गदर, दक्षिण अफ्रीका ने बनाया अपने वनडे इतिहास का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड
IPL 2022: दिग्गजों के बीच छिड़ गयी छक्कों की जंग, इन बॉलरों को रहना होगा बहुत ही सावधान
Rahul Dravid Virat Kohli Will Create History Against Bangladesh IND vs BAN Cheteshwar Pujara Sachin Tendulkar
Next Article
IND vs BAN: विराट कोहली तोड़ेंगे अपने 'गुरु' का रिकॉर्ड, बांग्लादेश के खिलाफ कई दिग्गजों का कीर्तिमान होगा ध्वस्त
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com