राशिद खान ने अपने सबसे बड़े 'DREAM' का किया खुलासा, हर रात सोने से पहले उसके बारे में सोचता हूं- Video

Rashid Khan reveals his biggest dream अफगानिस्तानी क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) ने अपने सबसे बड़े सपने का खुलासा किया है. गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने अपने ट्विटर पर मिस्ट्री स्पिनर राशिद का एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है

राशिद खान ने अपने सबसे बड़े 'DREAM' का किया खुलासा, हर रात सोने से पहले उसके बारे में सोचता हूं- Video

राशिद ने अपने सबसे बड़े सपने का किया खुलासा

खास बातें

  • राशिद खान ने अपने ड्रीम का किया खुलासा
  • अफगानिस्तान के लिए विश्व कप जीतना चाहते हैं
  • आईपीएल में गुजरात की टीम का हिस्सा हैं राशिद

IPL 2022: अफगानिस्तानी क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) ने अपने सबसे बड़े सपने का खुलासा किया है. गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने अपने ट्विटर पर मिस्ट्री स्पिनर राशिद का एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है. वीडियो में राशिद अपने शुरूआती दिनों को याद करते हैं और अपने क्रिकेटर बनने के सफर पर बात करते हैं. राशिद ने कहा कि, बचपन में उन्हें किसी तरह का सपोर्ट नहीं मिला था. मेरा परिवार मुझे क्रिकेट को लेकर ज्यादा सपोर्ट नहीं करता था. लेकिन जब हमने 2009 या 10 में पहली बार वर्ल्ड कप में डेब्यू किया तो वो हमारे लिए सबसे बड़ा और यादगार दिन था. सभी अफगानिस्तानी खिलाड़ियों के आंखों में आंसू थे. राशिद ने कहा कि, जब पहली बार उनके पिता ने उन्हें आईपीएल में खेलते देखा तो उन्हें एहसास हुआ कि उनके बेटे ने कुछ किया है. अफगिस्तान में लोग घर आकर उन्हें इस बारे में बधाई देते थे, जिसके बाद उन्हें एहसास हुआ कि राशिद ने कुछ किया है. बाबर आजम ने लगाया ऐसा शॉट, बॉल को पहुंचा दिया सीधे किचन में, कमेंटेटर भी हैरान- Video

राशिद ने गुजरात के उपकप्तान बनाए जाने पर भी बात की और कहा कि, सबसे पहले आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने उन्हें बताया, पहले तो मुझे लगा कि यह किसी तरह का मजाक है लेकिन उन्होंने कहा कि, नहीं हम चाहते हैं आप ही टीम के लिए उपकप्तानी करें, आपने पूरी दुनिया में लीग खेला है और आपके पास काफी अनुभव है. लंबे समय के लिए आप और हार्दिक की जोड़ी टीम के साथ रहे और दोनों टीम को आगे ले जाए. 

राजस्थान के खिलाफ मैच से पहले बुमराह ने की यह मांग- 'बल्ले पर मेरे नाम का स्टीकर मांगता है..'- Video


वहीं, राशिद ने अपने सबसे बड़े ड्रीम  का भी खुलासा किया. राशिद ने कहा कि, मेरा सबसे बड़ा सपना है देश के लिए वर्ल्ड कप जीतने का, सोने से पहले मैं इसके बारे में एक बार जरूर सोचता हूं. बता दें कि राशिद ने अपने आईपीएल करियर में अबतक 94 विकेट लिए हैं. टी20 में राशिद के नाम 436 विकेट अपने नाम कर लिए हैं. 

बता दें कि गुजरात ने 15 करोड़ रूपये देकर राशिद को अपने टीम के साथ जोड़ा है. आईपीएल में इस बार लखनऊ और टाइटंस दो ऐसी टीमें हैं जो इस बार आईपीएल खेल रही है.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com