IPL 2021: खराब फॉर्म से निराश ईशान किशन को विराट ने किया मोटिवेट, मैच के बाद दिखाई दरियादिली-Video

IPL 2021: आईपीएल (IPL) के खत्म होते ही वर्ल्ड टी-20 ( T20 World Cup) का आगाज हो जाएगा. ऐसे में भारतीय खिलाड़ी टी-20 वर्ल्ड कप को देखते हुए आईपीएल को तैयारी की तरह देख रहे हैं

IPL 2021: खराब फॉर्म से निराश ईशान किशन को विराट ने किया मोटिवेट, मैच के बाद दिखाई दरियादिली-Video

विराट कोहली ने जीता दिल

खास बातें

  • ईशान किशन का खराब फॉर्म जारी
  • मैच के बाद कोहली ने दी सांत्वना
  • आईपीएल के बाद टी-20 वर्ल्ड कप में भी खेलेंगे ईशान

IPL 2021: आईपीएल (IPL) के खत्म होते ही वर्ल्ड टी-20 ( T20 World Cup) का आगाज हो जाएगा. ऐसे में भारतीय खिलाड़ी टी-20 वर्ल्ड कप को देखते हुए आईपीएल को तैयारी की तरह देख रहे हैं. आईपीएल में खेलने वाले कई खिलाड़ी भारत की टी-20 वर्ल्ड कप की टीम का हिस्सा हैं. खासकर मुंबई इंडियंस के 6 खिलाड़ी इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की ओर से खेलते हुए दिखाई देंगे. लेकिन भारत के लिए बड़ा झटका यह है कि मुंबई (Mumbai Indians) की ओर से खेल रहे 6 खिलाड़ियों से 3 खिलाड़ियों का फॉर्म बेहद ही खराब है. जिनमें ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पंड्या हैं, इन तीनों को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है. सबसे हैरानी की बात ये है कि हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और ईशान किशन (Ishan Kishan) अबतक इस आईपीएल में कुछ खास नहीं कर पाए हैं.

देखें जडेजा ने 4 गेंद पर बनाए 20 रन, पूरा वीडियो

आरसीबी के खिलाफ मैच में ईशान केवल 9 रन ही बना सके तो दूसरी ओर हार्दिक 3 रन बनाकर पवेलियन लौटे. इसके अलावा सूर्यकुमार यादव ने 8 रन की पारी खेली. फैन्स भी इनके द्वारा की गई ऐसे परफॉर्मेंस को देखकर निराश हैं. यही नहीं ईशान भी खुद से काफी निराश नजर आए. यही कारण रहा कि आरसीबी से मिली बार के बाद ईशान काफी निराश नजर आए थे. 


 ये भी पढ़ें 
CSK टीम के खिलाड़ी ने लिया अचानक से संन्यास का फैसला, अब नहीं खेलेगा टेस्ट क्रिकेट
Harshal Patel ने हैट्रिक लेकर बल्लेबाजों को पिच पर ऐसे नचाया, कोहली की खुशी का ठिकाना न रहा- Video
RCB vs MI: विराट यह बड़ा रिकॉर्ड बनाने वाले बनने पहले भारतीय बल्लेबाज, 42 साल का बल्लेबाज है किंग
IPL 2021: घुटने में लगी चोट के बावजूद डु प्लेसी ने लिया 'सुपरकैच', देखकर होश उड़ जाएंगे, देखें Video

ऐसे में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) युवा खिलाड़ी ईशान के पास जाकर उनके बात की और उन्हें मोटिवेट करने की कोशिश की. सोशल मीडिया पर कोहली और ईशान के बीच बातचीत करने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स भी कोहली के इस कार्य की सराहना कर रहे हैं.  कोहली ने काफी देर तक ईशान से बात की और उन्हें समझाते नजर आए. दरअसल कोहली के लिए भी यह एक परेशानी की बात है. आईपीएल के खत्म होने के बाद बड़ा टूर्नामेंट सामने हैं और उनके खिलाड़ी आईपीएल में फॉर्म पाने के लिए जूझ रहे हैं. ऐसे में विराट भी चाहते हैं कि वर्ल्ड कप के आगाज से पहले ही सभी खिलाड़ी अपने रंग में नजर आए. 

ईशान ने अबतक इस आईपीएल में 8 मैच खेले हैं और 107 रन बनाए हैं, दूसरी ओर सूर्यकुमार यादव ने 10 मैच में 189 रन जरूर बनाए हैं लेकिन उनकी बल्लेबाजी में कॉन्फिडेंस गायब नजर आ रहा है. हार्दिक की बात करें तो इस खिलाड़ी का हाल तो सभी से बुरा है. अबतक हार्दिक ने 8 मैच में केवल 55 रन ही बना सके हैं औऱ साथ ही गेंदबाजी भी नहीं कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​