CSK टीम की ओर से खेल रहे इस खिलाड़ी ने लिया अचानक से संन्यास का फैसला, नहीं खेलेगा टेस्ट क्रिकेट

इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी मोईन अली (Moeen Ali) ने टेस्ट क्रिकेट  (Test Cricket) से संन्यास लेने का फैसला कर दिया है. ईएसपीएन के रिपोर्ट के अनुसार मोईन जल्द ही इस फैसले का ऐलान करने वाले हैं

CSK टीम की ओर से खेल रहे इस खिलाड़ी ने लिया अचानक से संन्यास का फैसला, नहीं खेलेगा टेस्ट क्रिकेट

मोईन अली ने टेस्ट से अलग होने का किया फैसला

इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी मोईन अली (Moeen Ali) ने टेस्ट क्रिकेट (Test Cricket) से संन्यास लेने का फैसला कर दिया है. ईएसपीएन के रिपोर्ट के अनुसार मोईन जल्द ही इस फैसले का ऐलान करने वाले हैं. अली ने अपने टेस्ट करियर में 64 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 195 विकेट अपने नाम करने में सफलता पाई है और साथ ही 2914 रन बनाए हैं. इंग्लैंड के इस ऑलराउंडर ने टेस्ट में 5 शतक भी जमाए है ंजिसमें उनका उच्च स्कोर 155 रन रहा है. अली ने टेस्ट से खुद को अलग करने का फैसला इसलिए लिया है ताकि वो छोटे फॉर्मेट में अपना पूरा ध्यान दे सके. अपने इस फैसले की जानकी उन्होंने इंग्लैंड बोर्ड और टेस्ट कप्तान जो रूट को भी दे दी है.

बता दें कि मोईन इस समय आईपीएल में सीएसके की टीम के सदस्य हैं और केकेआर के खिलाफ मैच में अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया है.  दरअसल मोईन आने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की ओर से खेलते हुए नजर आ सकते हैं. इसके अलावा उन्हें एशेज सीरीज के लिए भी चुना जा सकता है. ऐसे में उन्हें काफी समय तक अपने परिवार से दूर रहना पड़ सकता था. इसी ख्याल को देखते हुए मोईन ने टेस्ट से खुद को अलग करने का फैसला किया है. 

 ये भी पढ़ें 
Jhulan Goswami ने करियर में पूरे किए 600 विकेट, महिला क्रिकेट में रचा इतिहास
सुपरमैन बन गया यह अंजान खिलाड़ी, एक हाथ से लिया IPL का बेस्ट कैच, गेंदबाज-बल्लेबाज भी हैरान- Video
DC vs RR: संजू सैमसन से फिर हुई बड़ी गलती, लगा 24 लाख का जुर्माना, अब बैन भी हो सकते हैं..
DC vs RR: अश्विन ने T20 क्रिकेट में किया कमाल, ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाले केवल तीसरे भारतीय गेंदबाज बने


अली के इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बेस्ट ऑलराउंडरों में से एक गिना जाता है. इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने अपना आखिरी टेस्ट मैच भारत के खिलाफ ही खेला था. बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज अक्टूबर से होने वाला है. टी-20 वर्ल्ड कप के खिताब जीतने के प्रबल दावेदार में इंग्लैंड की टीम भी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : हर्शल पटेल की हैट्रिक ने रविवार को मैच का रुख पलट दिया.