IPL 2021: सीएसके से मिली हार के बाद कोहली ने Dhoni को किया सरप्राइज, पीछे से आकर गले से लगाया

आरसीबी (RCB) को हार जरूर मिली लेकिन कोहली और धोनी (Virat kohli or Dhoni)  की बॉन्डिंग देखने को भी मिली, जो मैच का सबसे खुशनुमा पलों में से एक रहा.

IPL 2021: सीएसके से मिली हार के बाद कोहली ने Dhoni को किया सरप्राइज, पीछे से आकर गले से लगाया

धोनी को कोहली ने गले से लगाया, फैन्स हुए खुश

IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स  (CSK vs RCB) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 35वें मैच में शानदार खेल दिखाया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को 6 विकेट से हराकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गए. पिछले सीजन में सीएसके का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा था लेकिन इस सीजन में धोनी की टीम ने जबरदस्त कमबैक किया और प्लेऑफ की रेस में सबसे आगे निकल गई. बैंगलोर के खिलाफ जीत में ड्वेन ब्रावो ने कमाल का खेल दिखाया औऱ मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए. ब्रावो ने 24 रन देकर 3 विकेट लिए और आखिरी ओवरों में आरसीबी के बल्लेबाजों को खुलकर रन नहीं बनाने दिया, यही कारण कहा कि आरसीबी 20 ओवर में 156 रन की बना सकी. दरअसल आरसीबी को कोहली  (Kohli) और देवदत्त ने जबरदस्त शुरूआत दी थी और ऐसा लग रहा था कि टीम 200 के करीब रन बनाएगी लेकिन ब्रावो की करिश्माई गेंदबाजी ने सारा अंतर पैदा किया. 

VIDEO: विराट कोहली पर भारी पड़े धोनी, टॉप पर चेन्नई

वैसे, आरसीबी (RCB) को हार जरूर मिली लेकिन कोहली और धोनी (Virat kohli or Dhoni)  की बॉन्डिंग देखने को भी मिली, जो मैच का सबसे खुशनुमा पलों में से एक रहा. दरअसल मैच से पहले टॉस के समय कोहली और धोनी एक दूसरे से बात करते हुए दिखे थे, जिसने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी. इसके अलावा जब आरसीबी को हार मिली तो मैच के बाद कोहली अपने मेंटॉर धोनी से गले मिलते हुए भी दिखाई दिए, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

ये भी पढ़ें 

रोहित शर्मा IPL के इतिहासपुरुष बने, बना डाला बड़ा रिकॉर्ड

जान लीजिए कि मुंबई और कोलकाता में से आप किस टीम में निवेश करें, किन खिलाड़ियों पर दांव लगाएं, Video

क्या संजू सैमसन दिग्गज गावस्कर की इस अहम सलाह पर अमल करेंगे?

विराट कोहली ने नहीं ही मानी कोच रवि शास्त्री की यह सलाह

हुआ ये कि जीत के बाद धोनी अपने साथी खिलाड़ियों से चर्चा कर रहे थे तभी कोहली पीछे से आए और माही को गले लगा लिया. एक पल के लिए धोनी हैरान रह गए लेकिन फिर उन्हें पीछे मुड़कर देखा तो वो कोहली थे. कोहली ने माही को ऐसे गले से लगाया मानों विराट को टी-20 वर्ल्ड कप से पहले संजीवनी वटी मिल गई हो. फैन्स कोहली और धोनी के इस तरह के जुगलबंदी को खूब पसंद कर रहे हैं. 


मैच के बाद आरसीबी के कप्तान कोहली काफी निराश थे, विराट ने हार के बाद अपने खिलाड़ियों के खराब फील्डिंग को भी हार का कारण बताया औऱ कहा कि गेंदबाजी में एक्स फैक्टर गायब था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​