MI vs KKR: जान लीजिए कि मुंबई और कोलकाता में से आप किस टीम में निवेश करें, किन खिलाड़ियों पर दांव लगाएं, Video

IPL 2021: मुंबई और केकेआर के बीच आज का मुकाबला बहुत ही रोचक होने जा रहा है. आप बारीकी से जानिए कि आपको कहां निवेश करना है. किस पर दांव लगाना है

खास बातें

  • आज मुंबई और केकेआर का मुकाबला
  • रोहित शर्मा करेंगे वापसी
  • पिछले मैच में चोट के कारण बाहर थे
नयी दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में आज  मुकाबला मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स (MI vs KKR) के बीच खेला जाएगा. अब जबकि टूर्नामेंट धीरे-धीरे आगे की ओर बढ़ रहा है, तो आज फैंस को सितारों से सजी दो टीमों के बीच एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है. मुंबई में जहां रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केरोन पोलार्ड जैसे खिलाड़ी हैं, तो केकेआर टीम में कप्तान इयॉन मोर्गन (Eoin Morgan) और शुबमन गिल (Shubman Gill) जैसे खिलाड़ी हैं. गिल ने पिछले मैच में दिखाया कि उन्होंने अपनी खेलने की शैली में बदलाव किया है. अगर केकेआर आज मुंबई को हरा देती है, तो वह प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर आ जाएगी. 

आप खेले जाने वाले इस मुकाबले की रणनीति को लेकर काफी उत्सुक होंगे. आप जानना चाहते होंगे कि अबुधाबी के क्या हालात हैं. आप हिसाब किताब लगा रहे होंगे कि किस टीम में निवेश करें और किन-किन खिलाड़ियों को अपनी इलेवन का हिस्सा बनाएं. इसके लिए हमने आपके लिए खास इंतजाम किया है और हम वीडियो के जरिए लेकर आए हैं कि आपको इस मुकाबले के  लिए क्या रणनीति बनानी चाहिए. 

 ये भी पढ़ें 
IPL 2021: कार्तिक त्यागी ने आखिरी ओवर में पंजाब से छीनी जीत, तो ड्रेसिंग रूम में सैमसन बोले- ब्रेट ली ने बदला मैच..'- Video
Iकार्तिक त्यागी की गेंदबाजी देखकर बुमराह भी चौंके, कहा, 'क्या ओवर था', तो युवा गेंदबाज ने यूं किया रिएक्ट
IPL 2021: फेबियन एलन ने लिया बाउंड्री पर हैरतअंगेज कैच, देखकर बल्लेबाज के भी उड़ गए होश, देखें Video
Video: कार्तिक त्यागी ने आखिरी ओवर में 1 रन देकर पलट दिया गेम, सहवाग बोले- पंजाब सिर्फ खुद को दोष दे सकता है

केकेआर रणनीति: आज के मुकाबले में अब जबकि मुंबई के पास चार लेफ्टी बल्लेबाज हैं, तो केकेआर हरभजन या कुलदीप यादव को खिलाने का मन बना सकते हैं. वास्तव में इलेवन से छेड़छाड़ करने के लिए केकेआर के पास अच्छी वजह है. 


मुंबई की रणनीति: जसप्रीत बुमराह ने पिछले मैच में आंद्रे रसेल को यार्कर से काफी हद तक बांधा था. बुमराह ने शॉर्ट-पिच और यॉर्कर का अच्छा मिश्रण दिखाया था. बुमराह ने रसेल के खिलाप अभी तक 40 गेंद फेंकी हैं और सिर्फ 51 रन दिए. वहीं बुमराह ने तीन बार रसेल को आउट किया है और आज भी मुंबई बुमराह को ध्यान में रखकर रणनीति बनाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: मुंबई और केकेआर के बीच मुकाबले को लेकर स्पोर्टस टीम के विचार सुन लीजिए