KKR vs CSK: कमिंस ने मचाई खलबली, सैम कुरेन के ओवर में की सिक्सर्स की बरसात, ठोक डाले 30 रन- Video

CSK vs KKR: सीएसके के खिलाफ पैट कमिंस ने (Pat Cummins) तबाही मचाई और 33 गेंद पर 65 रन बनाकर नाबाद रहे, अपनी पारी में कमिंस ने 6 छक्के और 4 चौके जमाए. खासकर सैम कुरेन की एक ओवर में 30 रन ठोककर कमाल कर दिया.

KKR vs CSK: कमिंस ने मचाई खलबली, सैम कुरेन के ओवर में की सिक्सर्स की बरसात, ठोक डाले 30 रन- Video

CSK vs KKR: पैट कमिंस ने मचाई तबाही

CSK vs KKR: सीएसके के खिलाफ पैट कमिंस ने (Pat Cummins) तबाही मचाई और 33 गेंद पर 65 रन बनाकर नाबाद रहे, अपनी पारी में कमिंस ने 6 छक्के और 4 चौके जमाए. खासकर सैम कुरेन की एक ओवर में 30 रन ठोककर कमाल कर दिया. कमिंस ने 16वें ओवर में धमाल मचाया और 30 रन बटोेरे जिसमें लगातार 3 छक्के शामिल रहे. इस ओवर में पैट कमिंस ने कुल 4 छक्केे और 1 चौका जमाकर पूर 30 रन बनाकर मैच को रोमांचक स्थिति में पहुंचा दिया. दिग्गज ऑलराउंर ने 23 गेंद पर अपना अर्धशतक भी जमाया. हालाकि आखिरी ओवर की पहली गेंद पर कृष्णा रन आउट हो गए और सीएसके यह मैच 18 रन से जीतने में सफल रहा. केकेआर की पूरी टीम 19.1 ओवर में 202 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 220 रन बनाए थे. मुंबई के वानखेड़े में खेले गए इस मैच में कुल 422 रन बने और दोनों टीमों को मिलाकर कुल 26 छक्के लगे.

CSK vs KKR: तूफानी पारी खेलने के बाद आउट होने पर दिल टूटा रसेल का, पवेलियन की सीढ़ियों पर जाकर बैठ गए, देखें Video

देखें Video

पैट कमिंस (Pat Cummins) द्वारा बनाया गयाा 65 रन आईपीएल के इतिहास में नंबर 8 पर किसी बल्लेबाज द्वारा बनाया गया सर्वोच्च स्कोर है. इससे पहले नंबर 8 पर खेलते हुए हरभजन सिंह ने 24 गेंद पर 64  रन की पारी खेली थी. बता दें कि इस जीत के साथ ही सीएसके की यह लगाताा तीसरी जीत है और प्वाइंट्स टेबल में नंबर 1 पर पहुंच गई है. 

KKR vs CSK :MS Dhoni ने लगाया जबरदस्त छक्का, दिखी पुरानी झलक..लोग बोले- 'माही मार रहा है..'देखें Video

PBKS vs SRH: गेंदबाज की गलती पर भड़क उठे केएल राहुल, बीच मैच में लगा दी फटकार..देेखें Video


केकेआर भले ही लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाया लेकिन आंद्रेे रसेल, पैट कमिंस और दिनेश कार्तिक ने जमकर बल्लेबाजी कर मैच का रोमांच चरम सीमा तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. सीएसके की ओर से फाफ डुप्लेसी ने 95 रन की नाबाद पारी खेली जिसके दम पर सीएसके 220 रन बना पाने में सफल रहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com