KKR vs CSK :MS Dhoni ने लगाया जबरदस्त छक्का, दिखी पुरानी झलक..लोग बोले- 'माही मार रहा है..'देखें Video

CSK vs KKR; धोनी (MS Dhoni) ने प्रसिद्ध कृष्णा के खिलाफ आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी की 18वें ओवर में एक चौका और एक छक्का जमाया. कृष्णा की गेंद पर धोनी ने इस सीजन में अपना पहला छक्का जमाया. हालांकि एम एस 17 रन बनाकर आउट हुए लेकिन अपनी बल्लेबाजी से पुरानी झलक दिखाकर फैन्स का दिल जरूर जीत लिया.

KKR vs CSK :MS Dhoni ने लगाया जबरदस्त छक्का, दिखी पुरानी झलक..लोग बोले- 'माही मार रहा है..'देखें Video

धोनी के छक्के ने जीता फैन्स का दिल

CSK vs KKR: धोनी (MS Dhoni) ने प्रसिद्ध कृष्णा के खिलाफ आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी की 18वें ओवर में एक चौका और एक छक्का जमाया. कृष्णा की गेंद पर धोनी ने इस सीजन में अपना पहला छक्का जमाया. हालांकि एम एस 17 रन बनाकर आउट हुए लेकिन अपनी बल्लेबाजी से पुरानी झलक दिखाकर फैन्स का दिल जरूर जीत लिया. धोनी (Dhoni) ने केवल 8 गेंद पर धमाकेदार 17 रनों की पारी खेली. धोनी जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो सोशल मीडिया पर फैन्स एक एक सुर में रिएक्ट करते दिखे और 'माही मार रहा है' ट्विटर पर टॉप ट्रेंड करने लगा. अपनी पारी के दौरान धोनी ने सुनील नरेन के खिलाफ एक चौका भी जड़ा. धोनी ने पहली बार आईपीएल में नरेन की गेंद पर चौका जड़ा. धोनी को आंद्रे रसेल ने कप्तान मॉर्गेन के द्वारा कैच कराकर पवेलियन भेजा.

IPL 2021: वॉर्नर को आउट करने पर अलग अंदाज में नाचने लगा गेंदबाज, देखकर आप भी झूम उठेंगे...देखें Video

सीएसके ने केकेआऱ के खिलाफ 20 ओवर में  220 रन बनाए. जिसमें डुप्लेसी ने कमाल किया औऱ 60 गेंद पर 95 रन बनाकर नाबाद रहे. अपनी पारी में डुप्लेसी ने 9 चौके और 4 खूबसूरत छक्के जमाए. भले ही डुप्लेसी शतक नहीं बना पाए लेकिन अपनी पारी से फैन्स को झूमने का मौका जरूर दिया. डप्लेसी का आईपीएल में यह संयूक्त रूप से सर्वोच्च स्कोर है. 2019 के आईपीएल में पंजाब के खिलाफ भी डुप्लेसी ने 95 रन की पारी खेली थी. 

PBKS vs SRH: गेंदबाज की गलती पर भड़क उठे केएल राहुल, बीच मैच में लगा दी फटकार..देेखें Video

IPL 2021: केएल राहुल का T20 में कमाल, सबसे तेज ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज बने


डुप्लेसी के अलावा ऋतुराज गायकवाड़ ने भी फॉर्म में वापसी की औऱ 42 गेंद पर 64 रन बनाकर आउट हुए. अपनी पारी मेें गायकवाड़ ने 6 चौके और 4 छक्के लगाए. वहीं मोईन अली ने भी कमाल की पारी खेली और 12 गेंद पर 25 रन बनाकर आउट हुए, अली ने भी अपनी पारी में ताबड़तोड़ 2 चौके और 2 छक्के जमाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com