CSK vs KKR: तूफानी पारी खेलने के बाद आउट होने पर दिल टूटा रसेल का, पवेलियन की सीढ़ियों पर जाकर बैठ गए, देखें Video

CSK vs KKR: सीएसके के खिलाफ आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने तूफानी पारी खेली और 22 गेंद पर 54 रन बनाकर आउट हुए. अपनी आतिशी पारी में रसेल ने 3 चौके और 6 छक्के जमाए. रसेल को सैम कुरेन ने अपनी चालाकी से बोल्ड कर उनकी तूफानी पारी का अंत किया

CSK vs KKR: तूफानी पारी खेलने के बाद आउट होने पर दिल टूटा रसेल का, पवेलियन की सीढ़ियों पर जाकर बैठ गए, देखें Video

CSK vs KKR: तूफानी पारी खेलने के बाद आउट होने पर दिल टूटा आंद्रे रसेल का

CSK vs KKR: सीएसके के खिलाफ आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने तूफानी पारी खेली और 22 गेंद पर 54 रन बनाकर आउट हुए. अपनी आतिशी पारी में रसेल ने 3 चौके और 6 छक्के जमाए. रसेल को सैम कुरेन ने अपनी चालाकी से बोल्ड कर उनकी तूफानी पारी का अंत किया. रसेल जबतक क्रीज पर थे, तबतक केकेआर के लिए जीत की उम्मीद बरकरार रही थी. रसेल ने 21 गेंद पर अर्धशतक जमाया जो इस आईपीएल में दूसरा सबसे तेज अर्धशतक जमाने का रिकॉर्ड है. रसेल ने तेज अर्धशतक दीपक हुड्डा ने जमाया है. हुड्डा ने इस सीजन में 20 गेंद पर अर्धशतक जमाने का कमाल किया है. बता दें कि जब कुरेन ने रसेल को बोल्ड कर उनके तूफान को शांत किया तो यह विस्फोटक बल्लेबाज काफी हैरान रह गया. रसेल को यकीन ही नहीं हुआ कि वो बोल्ड हो गए हैं.

KKR vs CSK :MS Dhoni ने लगाया जबरदस्त छक्का, दिखी पुरानी झलक..लोग बोले- 'माही मार रहा है..'देखें Video

यही नहीं खुद का विकेट इस तरह से गिरने से काफी निराश नजर आए. रसेल बोल्ड होने से इतने दुखी थे कि पवेलियन जाने वाली सीढ़ियों पर जाकर बैठ गए और निराशा भाव से मैदान की ओर देखने लगे. सोशल मीडिया पर रसेल की यह तस्वीर काफी वायरल हुई है. फैन्स रसेल को लेकर लगातार कमेंट कर रहे हैं. 

आंद्रे रसेल जबरदस्त फॉर्म में दिखाई दे रहे थे लेकिन जिस गेंद पर आउट हुए उस गेंद की लाइन को ोव जज नहीं कर पाए जिसके कारण यह विस्फोटक बल्लेबाज काफी दुखी दिखाई दिया. आउट होने के बाद जब रसेल पवेलियन जा रहे  थे तो उनके चहेरे पर निराशा के भाव स्पष्ट रूप से देखे जा सकते थे.

PBKS vs SRH: गेंदबाज की गलती पर भड़क उठे केएल राहुल, बीच मैच में लगा दी फटकार..देेखें Video


रसेल के आउट होने के बाद पैट कमिंस ने जलवा बिखेरा और सैम कुरेन के अगले ओवर में 4 छक्के सहित 30 रन बना डाले. रसेल के बाद कमिंस के तूफान ने फैन्स का खूब मनोरंजन किया. बता दें कि दिनेश कार्तिक ने भी अच्छी बल्लेबाजी की और 24 गेंद पर 40 रन बनाकर आउट हुए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com