WTC Final के फाइनल में कुछ ऐसे नजर आएगी टीम इंडिया, जडेजा ने कहा- 'Rewind to 90’s..'

भारत के दिग्गज रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC FInal) से पहले भारतीय टीम की नई जर्सी को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शेयर करते ही तस्वीर पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं

WTC Final के फाइनल में कुछ ऐसे नजर आएगी टीम इंडिया, जडेजा ने कहा- 'Rewind to 90’s..'

रविंद्र जडेजा ने शेयर की भारतीय टीम की नई जर्सी

भारत के दिग्गज रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC FInal) से पहले भारतीय टीम की नई जर्सी को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शेयर करते ही तस्वीर पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. जडेजा ने टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए तैयार की गई भारतीय जर्सी को पहनकर तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और कैप्शन में 'रिवाइंड 90s ' लिखा है. फैन्स भी टीम इंडिया की नई जर्सी को देखकर गद्गद है. जडेजा को 90s के दौर में भारतीय टीम के द्वारा पहने जाने वाली जर्सी स्वेटर की याद आ गई है. बता दें कि 90s के दशक में विदेशी दौरे पर भारतीय टीम इसी तरह के स्वेटर में मैदान पर नजर आती थी. ऐसे में जडेजा ने भारतीय टीम के उस दौर को याद करते हुए टीम इंडिया की जर्सी को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

CPL 2021 में शामिल हुआ भारत को विश्व कप जीताने वाला खिलाड़ी, देखें खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट

भारतीय टीम और न्यूजीलैंड की टीम 18 जून को साउथैम्पटन में टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने उतरेगी. भारतीय टीम के लिए जडेजा फाइनल में अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं. हाल के समय में सर रविंद्र जडेजा का फॉर्म शानदार रहा है. खासकर आईपीएल में जडेजा ने फील्डिंग, गेंदबाजी और बल्लेबाजी से चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए शानदार परफॉर्म किया है. फैन्स और भारतीय कप्तान कोहली को जडेजा से टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जबरदस्त परफॉर्मेंस की उम्मीद है. 


रिटायरमेंट के बाद भी 'बूढ़े शेर' हाशिम अमला का जलवा, काउंटी क्रिकेट में बनाए 577 रन- Video

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (World Test Championship Final) के लिए आईसीसी (ICC) ने प्लेइंग कंडिशन का भी ऐलान कर दिया है. आईसीसी (ICC) ने इस बात पर मुहर लगा दी कि यदि फाइनल टेस्ट ड्रॉ या टाई होता है तो दोनों टीमों को संयुक्त विजेता घोषित कर दिया जाएगा. इसके अलावा आईसीसी ने टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए रिजर्व डे भी रखा है.

सबसे ज्यादा सैलरी लेने वाले टॉप 5 क्रिकेट कोच, रवि शास्त्री और मिस्बाह उल हक भी लिस्ट में

रिजर्व डे का इस्तेमाल मैच रेफरी कर सकते हैं. यदि टेस्ट मैच के दौरान किसी भी वक्त बरसात के कारण समय बर्बाद होता है तो मैच रेफरी इस रिजर्व डे का इस्तेमाल कर सकते हैं. रिजर्व डे में उतनी ही देर का खेल होगा जो पांच दिनों के दौरान जाया हुआ होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com