IND vs ENG 2nd Test: सरफराज खान को टीम में शामिल किए जाने के बाद ऐसा बन रहा भारतीय प्लेइंग 11 का पूरा समीकरण

India playing 11 equation: पहले टेस्ट में भारत को इंग्लैंड ने 28 रन से हरा दिया है. अब सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 2 फरवरी को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा

IND vs ENG 2nd Test: सरफराज खान को टीम में शामिल किए जाने के बाद ऐसा बन रहा भारतीय प्लेइंग 11 का पूरा समीकरण

Sarfaraz Khan vs Rajat Patidar: क्या सरफराज को मिलेगा दूसरे टेस्ट की इलेवन में मौका

Predicted Playing 11 with Sarfaraz Khan vs Rajat Patidar: दूसरे टेस्ट के लिए रविंद्र जडेजा और केएल राहुल (Ravindra Jadeja) उपलब्थ नहीं रहेंगे. ऐसे में बीसीसीआई  (BCCI) ने सरफारज खान (Sarfaraz Khan) के अलावा वाशिंगटन सुदर (Washington Sundar) और सौरव कुमार को टीम में शामिल किया गया है. अब सबके जेहन में एक ही सवाल है कि क्या सरफराज को भारतीय प्लेइंग इलेवन (India Playing XI)  में जगह मिलेगी. वैसे, बता दें कि सऱफराज के खेलेन की उम्मीद पूरी है. ऐसा इसलिए क्योंकि केएल राहुल भी बाहर हैं. राहुल भारत के मध्यक्रम पर बल्लेबाजी करते हैं. वहीं, सरफारज भी मध्यक्रम पर बल्लेबाजी करते हैं.  घरेलू क्रिकेट में सरफराज ने मध्यक्रम पर बल्लेबाजी कर काफी रन बटोरे हैं. ऐसे में यकीनन ऐसा लग रहा है कि अब  सरफारज को दूसरे टेस्ट के इलेवन में भी जगह मिल जाएगी. सरफराज के अलावा रजत पाटीदार भी इलेवन में आने के हकदार हैं. 

यह भी पढ़ें: 

IND vs ENG: सरफराज खान ने टीम में शामिल होने पर दिया सोशल मीडिया पर दिया पहला रिएक्शन


IND vs ENG: जानिए कौन हैं सौरभ कुमार, जिन्हें इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए टीम में मिला मौका

दरअसल, शुभमन गिल  (Shubman Gill) रन नहीं बना पा रहे हैं. ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि रजत पाटीदार को टेस्ट में शामिल किया जाए. रजत पाटीदार ने भी घरेलू क्रिकेट में अपने परफॉर्मेंस से तहलका मचा रखा है और शानदार फॉर्म में भी हैं. दोनों बल्लेबाज इस समय घरेलू क्रिकेट में अपनी बल्लेबाजी से कमाल कर कर रहे हैं. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि गिल को बाहर रखकर रजत पाटीदार को मौका दिया जा सकता है. वहीं, जडेजा (Jadeja)भी दूसरे टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. ऐसे में वाशिंगटन सुंदर के लिए खेलने का रास्ता साफ हो सकता है. 

दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन (India's Predicted Playing XI 2nd TesT vs India)
रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल/रजत पाटीदार,सरफराज खान/केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, केएस भरत, आर अश्विन, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, वाशिंगटन सुंदर/जडेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पहले टेस्ट में भारत को इंग्लैंड ने 28 रन से हरा दिया है. अब सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 2 फरवरी को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. दूसरे टेस्ट में विराट कोहली भी नहीं खेलेंगे. ऐसे में रोहित एंड कंपनी को प्लेइंग इलेवन को लेकर सोच-समझ कर फैसला लेना होगा.