IND VS PAK: पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद दिग्गज खिलाड़ी ने बताई भारत की कमियां, देखें Video

दीप दासगुप्ता का मानना है टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ 10 से 15 रन और बनाने से चूक गई. इसका उन्होंने कारण भी बताया है.

खास बातें

  • दीप दासगुप्ता ने की कोहली की जमकर सराहना
  • पाकिस्तान ने भारत को हराया
  • भारत का दूसरा T20 मुकाबला न्यूजीलैंड के साथ
नई दिल्ली :

आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC Men's T20 World Cup 2021) के पहले ही मुकाबले में पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ मिली बड़ी हार से हर भारतवासी निराश है. टीम इंडिया इस महामुकाबले के लिए पिछले काफी दिनों से कड़ी मेहनत कर थी, लेकिन उसे विपक्षी टीम के खिलाफ जीत नसीब न हो सकी. पाकिस्तान के खिलाफ मिली इस हार के बाद पूर्व भारतीय विकेटकीपर खिलाड़ी दीप दासगुप्ता (Deep Dasgupta) ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की कुछ कमियों को उजागर किया है. 

यह भी पढ़ें- 

T20 World Cup: पाक के खिलाफ मिली हार के बाद इंडिया की बढ़ी मुसीबत, पांड्या पहुंचे अस्पताल


पूर्व विकेटकीपर खिलाड़ी का मानना है टीम इंडिया विपक्षी टीम के खिलाफ 10 से 15 रन और बनाने से चूक गई. इसका उन्होंने कारण भी बताया है. उनका कहना है कि भारत को लक्ष्य का बचाव करना था और दुबई में शाम के वक्त काफी ओस गिरती है. इसके अलावा उन्होंने भारतीय टीम की सबसे बड़ी जिस कमजोरी का खुलासा किया है वह है टीम की गेंदबाजी. उनके अनुसार कल के मुकाबले में टीम इंडिया की गेंदबाजी में कुछ खास पैनापन नजर नहीं आया. उन्होंने बताया कि चाहे वो तेज गेंदबाज हो स्पिनर सबने ज्यादातर गेंदे छोटी डाली जिसका विपक्षी टीम को खासा फायदा हुआ. 

यह भी पढ़ें-

IND vs PAK: पाक पत्रकार ने कैप्टन कोहली से किया बेतुका सवाल, रोहित शर्मा से जुड़ा है मामला

इसके अलावा उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की जमकर प्रशंसा की है. उन्होंने कहा कल के मुकाबले में पुराने विराट निकलकर सामने आए जो कि टीम के लिए एक सकरात्मक कड़ी है. 

यह भी पढ़ें-

IND vs PAK: मैच हारे, लेकिन विराट कोहली ने बनाया यह बड़ा रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले मुकाबले के लिए भारतीय टीम को तैयार होने का संदेश दिया है. उनका कहना है कि टीम समय ले और सकरात्मक सोच के साथ आगे बढ़े. बता दें भारत और न्यूजीलैंड की टीम 31 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होनी वाली है. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा.