IND v PAK: भारत को हराने के बाद पाक खिलाड़ियों की खेल भावना, धोनी-कोहली के पास जाकर ली सलाह.. देखें Photos

भारत-पाक मैच की समाप्ति के बाद भारतीय मेंटर धोनी और कप्तान विराट कोहली ने पाक खिलाड़ियों के साथ बातचीत की. दोनों टीमों के इस व्यावहारिक बातचीत की सोशल मीडिया पर जमकर सराहना हो रही है.

खास बातें

  • भारत-पाक खिलाड़ियों में हुई व्यावहारिक बातचीत
  • टीम इंडिया का अगला मुकाबला 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के साथ
  • मंगलवार को न्यूजीलैंड से भिड़ेगी पाक टीम
अबू धाबी:

भारतीय टीम को आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC Men's T20 World Cup 2021) के पहले मुकाबले में पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ मायूसी हाथ लगी है. बीते रविवार को दोनों टीमों के बीच T20 वर्ल्ड कप इतिहास का छठवां मुकाबला संयुक्त अरब अमीरात स्थित दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में ग्रीन आर्मी बिल्कुल अलग ही अंदाज में नजर आई. पाक टीम ने पहले इस सीजन की सबसे मजबूत टीम मानी जाने वाले भारतीय टीम को निर्धारित ओवरों में 151 रनों पर रोक दिया. इसके पश्चात् बल्लेबाजी करते हुए इस लक्ष्य को बोना साबित करते हुए 17.5 ओवरों में 13 गेंद शेष रहते प्राप्त कर लिया. 

यह भी पढ़ें- 

T20 World Cup: पाक के खिलाफ मिली हार के बाद इंडिया की बढ़ी मुसीबत, पांड्या पहुंचे अस्पताल

पाक टीम की इस बड़ी जीत में गेंदबाजों के साथ-साथ कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) और विकेटकीपर खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने भी अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया. बाबर ने पाकिस्तान के लिए इस मुकाबले में जहां 52 गेंदों का सामना करते हुए छह चौके और दो छक्के की मदद से 68 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली, वहीं रिजवान ने 55 गेंदों में छह चौके और तीन छक्के की मदद से नाबाद 79 रनों का योगदान दिया. 

यह भी पढ़ें- 

IND vs PAK: मैच हारे, लेकिन विराट कोहली ने बनाया यह बड़ा रिकॉर्ड

मैच की समाप्ति के बाद मौजूदा भारतीय मेंटर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को पाक खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते हुए देखा गया. दोनों टीमों के इस व्यावहारिक बातचीत की सोशल मीडिया पर फैंस जमकर सराहना कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- 


IND vs PAK मैच में अंपायर से हुई यह बड़ी चूक, भड़के भारतीय फैंस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें T20 वर्ल्ड कप 2021 में भारतीय टीम का अगला मुकाबला 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के साथ है. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दुबई स्थित दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं पाक टीम अपना अगला मुकाबला 26 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के साथ खेलेगी.