Ind vs Nz: डेब्यू मुकाबले में 'जम्मू एक्सप्रेस' उमरान मलिक ने दिखाया रफ्तार का ट्रेलर

उमरान मालिक (Umran Malik) ने अपने स्पेल के दौरान 84.7 कि.मी/घंटे की रफ्तार से धीमी गेंद डाली और उस गेंद पर उमरन मलिक को डेरिल मिशेल का विकेट भी मिला.

Ind vs Nz: डेब्यू मुकाबले में 'जम्मू एक्सप्रेस' उमरान मलिक ने दिखाया रफ्तार का ट्रेलर

उमरान ने शानदार लय में की गेंदबाज़ी

Ind vs Nz: भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेल रही है. वही आज टीम में दो तेज़ गेंदबा़जों का डेब्यू भी हुआ है. बात करें टीम में तेज़ गेंदबाज़ के तौर पर डेब्यू करने वाले जम्मू एक्सप्रेस उमरान मालिक (Umran Malik) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार लय में गेंदबाज़ी की. अपनी गेंदबाज़ी के दौरान उमरान मालिक ने अपने डेब्यू मुकाबले में 153.4 की रफ़्तार से सबसे तेज गेंद डाली तो वही उनकी गेंदबाज़ी की औसत स्पीड 145.8  की रही. उमरान मालिक (Umran Malik) ने अपने स्पेल के दौरान 84.7 कि.मी/घंटे की रफ्तार से धीमी गेंद डाली और उस गेंद पर उमरन मलिक को डेरिल मिशेल का विकेट भी मिला. वनडे टीम में डेब्यू करने के साथ ही उमरान मलिक ने अपनी गेंदबाज़ी का कहर बरपाया. ऐसे में अगले साल होने वाले विश्व कप मुकाबले के लिए भी अब उमरान मलिक पर सबकी निगाहें होंगी लेकिन वही दूसरी तरफ उमरान मलिक की गेंदबाज़ी को 

टी20 मुकाबलों के दौरान उनकी लाइन लेंथ को लेकर बहुत प्रतिक्रिया सामने आई लेकिन पहले वनडे मुकाबले में जिस अंदाज़ में उमरान मलिक (Umran Malik In Debut Match) ने गेंदबाज़ी की वो कबीले तारीफ है और अगर बाकी दो वनडे मुकबले में उनकी गेंदबाज़ी इसी शैली में रहती है तो उमरान को विश्व कप की टीम में भी देखा जा सकेगा.   

ये भी पढ़े


अपने वनडे करियर की पहली गेंद से ही उमरान मलिक ने मचाई सनसनी, इतनी रही रफ्तार, देखें Video

न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज के बीच आश्विन ने संजू को लेकर कह दी ये बात, मैं चाहता हूं...

मरान मलिक और फैंस का इंतज़ार खत्म, भारत की तरफ से दो तेज़ गेंदबाज़ों का एक साथ हुआ डेब्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi



अन्य खबरें