अपने वनडे करियर की पहली गेंद से ही उमरान मलिक ने मचाई सनसनी, इतनी रही रफ्तार, देखें Video

IND vs NZ ODI: उमरान मलिक (Umran Malik 1st Over in ODI)  को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में डेब्यू करने का मौका मिला.

अपने वनडे करियर की पहली गेंद से ही उमरान मलिक ने मचाई सनसनी, इतनी रही रफ्तार, देखें  Video

Umran Malik ने मचाई सनसनी

IND vs NZ ODI: उमरान मलिक (Umran Malik 1st Over in ODI)  को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में डेब्यू करने का मौका मिला. बता दें कि टी-20 सीरीज में उमरान को मौका नहीं मिला था. ऐसे में आज यानि पहले वनडे में धवन की कप्तानी में उमरान को वनडे में अपना पहला मैच खेलना का मौका मिला. मैच में 11वें ओवर में उमरान को पहली बार वनडे में गेंद डालने का मौका मिला. अपने वनडे करियर की पहली गेंद उमरान ने 145.9kph की स्पीड से फेंकी थी, तो वहीं दूसरी गेंद उमरान ने 1473.3kph की रफ्तार के साथ फेंकी, अपने वनडे करियर के पहले ओवर की तीसरी गेंद जम्मू कश्मीर के इस गेंदबाज ने 145.6kph की रफ्तार के साथ करने का कमाल किया. 

'सुंदर' ने मचाई खलबली, भारत-न्यूजीलैंड ODI में आया भूचाल, अजीबोगरीब शॉट खेल गेंदबाज के उड़ाए होश- Video

इसके बाद अपनी चौथी गेंद 147.3kph की रफ्तार से फेंकी, इसके बाद ओवर की अगली गेंद यानि पांचवीं गेंद  137.1kph की ऱफ्तार से करी, अपने वनडे करियर के पहले ओवर की आखिरी गेंद को उमरान ने 149.6kph की रफ्तार के साथ फेंककर दिखा दिया है कि वो अपनी रफ्तार से सौदा नहीं करने वाले हैं.  बता दें कि उमरान ने अपने वनडे करियर की पहली गेंद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को करी थी. पहले ओवर में  उमरान ने 4 रन खर्च किए. सोशल मीडिया पर उमरान को लेकर फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं. 

उमरान मलिक का वनडे में पहला ओवर:
145.9 kph
143.3 kph
145.6 kph
147.3 kph
137.1 kph
149.6 kph


कॉनवे बने उमरान के पहले शिकार

वनडे में उमरान मलिक ने कॉनवे को आउट कर अपने वनडे करियर का पहला विकेट हासिल किया. कॉनवे को उमरान ने विकेटकीपर द्वारा कैच कराकर पवेलियन की राह दिखाई. 

वनडे से पहले उमरान को भारत के लिए 3 टी-20 मैच खेलने का मौका मिला था. लेकिन ज्यादा कुछ अपनी गेंदबाजी से कमाल नहीं कर पाए थे. हालांकि उमरान से फैन्स और भारतीय क्रिकेट को काफी उम्मीदें हैं. 

FIFA World Cup: ईरान ने वेल्स को 2-0 से हराकर चौंकाया, एक्स्ट्रा टाइम में दागे दोनों गोल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi