IND vs AUS: Virat Kohli के धमाकेदार पारी के बाद WTC Promo पर मचा बवाल, फैंस ने इस वजह से जताई नाराजगी

WTC Final Promo: रोहित शर्मा (Rohit Sharma), विराट कोहली (Virat Kohli) और सूर्यकुमार यादव(Suryakumar Yadav) दिख रहे है ,

IND vs AUS: Virat Kohli के धमाकेदार पारी के बाद WTC Promo पर मचा बवाल, फैंस ने इस वजह से जताई नाराजगी

Virat Kohli

IND vs AUS 4th Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे चौथे टेस्ट मैच के बीच सोशल मीडिया पर हलचल मच गई. पहला हलचल मचाया विराट कोहली ने अपने शानदार शतक (Virat Kohli Century) की बदौलत. विराट के बल्ले से लगभग चार साल के बाद टेस्ट क्रिकेट में शतक आया और विराट ने जिस अंदाज़ में टेस्ट क्रिकेट (Virat Test Century) में वापसी की है, वो टीम इंडिया और खुद विराट कोहली के लिए बहुत ज्यादा सुकून देने वाला है. विराट ने अपने करियर का 28वां टेस्ट शतक (Virat Kohli 28th Test Century) लगाया है. टीम इंडिया की (Team India WTC Final) की उम्मीद तो बरकरार है.

उसके साथ ही सोशल मीडिया पर WTC फाइनल का प्रोमो (WTC Final Promo Release) भी लगातार शेयर किया जा रहा है जिसमे रोहित शर्मा (Rohit Sharma), विराट कोहली (Virat Kohli) और सूर्यकुमार यादव(Suryakumar Yadav) दिख रहे है , एक तरफ जहा ऑस्ट्रेलिया ने WTC के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है वहीं अभी टीम इंडिया के स्पॉट को लेकर कुछ साफ़ नहीं हो पाई है. 


लेकिन सोशल मीडिया पर WTC के वायरल प्रोमो वीडियो (WTC Viral Promo Video) में सूर्यकुमार यादव के होने पर भी कई यूजर ने कमेंट कर लिखा है की सूर्यकुमार यादव की जगह आश्विन को मिलना चाहिए. हालांकि प्रोमो के ऑडियो में ये कहा गया है की "क्या टीम इंडिया खेलेगी टेस्ट क्रिकेट के सबसे बड़े स्टेज पर?".

भारतीय टीम ने चौथे टेस्ट की दूसरी पारी में संभल कर बल्लेबाज़ी की है. भारत की शुरुआती सभी छह विकेटों की साझेदारी 50 रन से अधिक की रही. स्टेडियम में मौजूद लगभग 15 हजार लोगों के लिए रविवार का दिन यादगार रहा जब कोहली ने ऑफ स्पिनर नाथन लियोन की गेंद को मिड विकेट पर एक रन के लिए खेलकर नवंबर 2019 के बाद अपना पहला टेस्ट शतक पूरा किया.

कोहली का यह टेस्ट क्रिकेट में 28वां और कुल 75वां अंतरराष्ट्रीय शतक है. उन्होंने 241 गेंद में शतक पूरा किया. हालांकि विराट कोहली अपने दोहरे शतक से चूक गए, कोहली के बल्ले से कुल 364 गेंदों में 184 रनों की पारी खेली और भारतीय टीम को 91 रनों की बढ़त दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई.  

SPECIAL STORIES:

IND vs AUS: खूब गरजा Virat का बल्ला, शतक लगाकर दिलाई Sachin के सिडनी में ऐतिहासिक पारी की याद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑस्ट्रेलियाई टीम को तगड़ा झटका, अब यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ आखिरी दोनों टेस्ट मैच से बाहर