मैदान में घुसकर गेंद लेकर भागने वाले कुत्ते को ICC ने दिया अवार्ड, Video ने इंटरनेट पर मचाई धूम

हाल ही भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज (ENG Vs IND Test Series) के दौरान 'जारवो' नाम का शख्स मैदान पर घुसकर मैच को कुछ देर के लिए रोकने का काम करते दिखा था

मैदान में घुसकर गेंद लेकर भागने वाले कुत्ते को ICC ने दिया अवार्ड, Video ने इंटरनेट पर मचाई धूम

मैदान में घुसकर गेंद लेकर भागने वाले कुत्ते को ICC ने किया अवार्ड

हाल ही भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज (ENG Vs IND Test Series) के दौरान 'जारवो' नाम का शख्स मैदान पर घुसकर मैच को कुछ देर के लिए रोकने का काम करते दिखा था. हालांकि जारवो ने जब लॉर्ड्स टेस्ट में ऐसा किया तो लोगों ने इसे मजाक मानकर ज्यादा इस बात को महत्व नहीं दी. लेकिन बार-बार ऐसा करने के बाद जारवो की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हुई. एक तरफ जहां जारवो को मैदान पर घुसने वाले घटने को लोगों ने खेल खराब करने का नाम दिया तो वहीं दूसरी ओर एक और ऐसी घटना घटी जिसने सोशल मीडिया (Viral Video) पर धूम मचा दी.

दरअसल आयरलैंड में महिलाओं के घरेलू मैच के दौरान एक छोटा सा कुत्ता बीच मैदान में घुस आया और अपने मुंह से गेंद को पकड़कर मैदान पर सरपट भागने (Dog steals the ball) लगा. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया गया. 

ये भी पढ़ें 

इधर क्रिस वोक्स आईपीएल से हटे, उधर दिल्ली ने नया खिलाड़ी लपक लिया

सौरव ने दी सफाई, आईपीएल के कारण भारतीयों ने पांचवां टेस्ट खेलने से मना नहीं किया बल्कि...

शास्त्री सहित कोचिंग स्टॉफ इस तारीख को हो सकते हैं ब्रिटेन से रवाना, लेकिन...

हुआ ये कि ब्रेडी क्रिकेट क्‍लब में ब्रेडी और सीएसएनआई के बीच ऑल आयरलैंड का सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा था. पारी के 9वें ओवर के दौरान एक छोटा सा कुत्‍ता तेजी से दौड़कर मैदान में आ गया औऱ गेंद को पकड़कर भागने लगा. कुत्ते के इस हरकत से  कुछ समय के लिए खेल रुका रहा. इसके बाद नॉन स्‍ट्राइकर पर खड़ी महिला बल्‍लेबाज ने उस प्यारे से कुत्‍ते को पास बुलाया और गेंद उसके मुंह से निकाली. फिर एक लड़का मैदाम पर आया और कुत्ते को बाहर ले लिया. इस वीडियो को सभी ने काफी पसंद किया है. 


यही नहीं आईसीसी ने भी इस वीडियो को शेयर किया और साथ ही एक खास अवार्ड से सम्मानित भी किया. आईसीसी ने कुत्ते की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'आईसीसी डॉग ऑफ द मंथ, स्पेशल अवॉर्ड'. इसके अलावा आईसीसी ने अपने पोस्ट में कुत्ते को 'आयरलैंड क्रिकेट का बेस्ट फील्डर' भी लिखा. आईसीसी के इस जेस्चर को लेकर सोशल मीडिया यूजर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​