IPL 2021: इधर क्रिस वोक्स आईपीएल से हटे, उधर दिल्ली ने नया खिलाड़ी लपक लिया

IPL 2021: चौबीस घंटे खबर को बीते भी नहीं थे कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने नया खिलाड़ी भी अनुबंधित कर लिया.और उम्मीद है कि दिल्ली को इस फैसले से बचे मैचों में खासा फायदा मिलेगा.

IPL 2021: इधर क्रिस वोक्स आईपीएल से हटे, उधर दिल्ली ने नया खिलाड़ी  लपक लिया

क्रिक्स वोक्स ने हाल ही में आईपीएल से हटने का फैसला किया था

नयी दिल्ली:

कुछ ही दिन बाद यूएई में शुरू होने जा रहे आईपीएल (IPL 2021) के बाकी बचे संस्करण के लिए टीमों ने अपनी तैयारी मानो किसी सुपरफास्ट ट्रेन की तरह तेज कर दी है! अब आप देखिए कि इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स (Chris Woakes) ने एक दिन पहले ही आईपीएल से हटने का ऐलान किया था, लेकिन चौबीस घंटे खबर को बीते भी नहीं थे कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने नया खिलाड़ी भी अनुबंधित कर लिया. आईपीएल के दूसरे चरण के लिए ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज बेन ड्वारशुइस को क्रिस वोक्स की जगह टीम में शामिल किया है. 

बायें हाथ के 27 साल के तेज गेंदबाज ड्वारशुइस   ने अभी तक राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व नहीं किया है. उन्होंने सात लिस्ट ए मैचों में 12 और 82 टी20 मैचों में 100 विकेट लिये हैं.  वह लिस्ट ए क्रिकेट में न्यू साउथ वेल्स जबकि बिग बैश लीग (टी20 टूर्नामेंट) में सिडनी सिक्सर्स के लिए खेलते हैं. वह इस लीग में सबसे अधिक विकेट लेने वालो की सूची में छठे स्थान पर हैं. उन्होंने 69 मैचों में 85 विकेट लिये हैं. 

ये भी पढ़ें 
* T20I में करियर की पहली ही गेंद पर विकेट लेने वाले गेंदबाज, केशव महाराज ने रचा इतिहास, देखें पूरी लिस्ट
* ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद Neeraj Chopra का दूसरा सपना भी हुआ पूरा, खुद किया खुलासा
* T20 World Cup के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, जिस खिलाड़ी ने बनाया था चैंपियन, उसे नहीं मिली जगह
* India-England के बीच 5th टेस्ट मैच रद्द, जानें 10 खास बातें


वह इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) टीम का हिस्सा रह चुके हैं. दिल्ली की फ्रेंचाइजी ने सोमवार को कहा कि वह जल्द ही यूएई में टीम के बायो-बबल में शामिल होंगे. वोक्स इंग्लैंड टीम के अपने साथी खिलाड़ियों जॉनी बेयरस्टो (सनराइजर्स हैदराबाद) और डेविड मलान (पंजाब किंग्स) के साथ व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए आईपीएल के दूसरे चरण से हट गए थे. ये तीनों खिलाड़ी भारत के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टेस्ट श्रृंखला का हिस्सा थे. दिल्ली कैपिटल्स की टीम आठ मैचों में 12 अंक के साथ मौजूदा सत्र की तालिका में शीर्ष पर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​