"मेरा केवल एक ही सपना है और मैं आरसीबी...", बड़े मुकाबले से पहले गंभीर का पुराना वीडियो हुआ वायरल

Gautam Gambhir: अब गौतम गंभीर और विराट की टीम के बीच कैसा रिश्ता है, यह तो आप अच्छी तरह जानते ही हैं

RCB vs KKR: बेंगलुरु के साथ केकेआर के मैच से पहले फैंस गंभीर और विराट की चर्चा कर रहे हैं

नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच बहुत ही अहम मुकाबला होने जा रहा है, लेकिन मैच से पहले टूर्मामेंट के आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स ने गंभीर का एक बहुत ही रुचिकर वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें पूर्व ओपनर आरसीबी के बारे में बहुत ही रुचिकर बातें कह रहे हैं. गंभीर ने वीडियो में कहा, "एक ऐसी टीम जिसे मैं हर बार मात देना चाहता था, संभवत: वह आरसीबी है. वास्तव में, मैं अपने सपने भी इस टीम को हराना चाहता था. 

इस पुराने वीडियो में गौतम कह रहे हैं कि संभव: आरसीबी टूर्नामेंट की दूसरी सबसे हाई-प्रोफाइल टीम है. इसमें क्रिस गेल, विराट कोहली, एबीडि विलियर्स जैसे खिलाड़ी हैं. गंभीर ने ताना कसते हुए कहा कि अभी तक उन्होंने कुछ भी नहीं जीता है, लेकिन वे अभी भी सोचते ऐसा हैं कि मानो उन्होंने हर चीज जीत ली हो. इस तरह के रवैये को मैं स्वीकार नहीं कर सकता. केकेआर को जो तीन सर्वश्रेष्ठ जीत मिलीं, वे संभवत: आरसीबी के खिलाफ थीं. 

वीडियो में गंभीर कह रहे हैं कि एक चीज जो मैं अपने करियर में करना चाहता हूं, वह मैदान पर जाकर आरसीबी को हराना है. इसी बीच केकेआर के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने आरसीबी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके पास बड़े मैच विजेता खिलाड़ी हैं. मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में रसेल ने कहा कि हम आरसीबी को बिल्कुल भी हल्के में नहीं लेंगे क्योंकि इस टीम के पास मैच विजेता खिलाड़ी हैं. साथ ही, इस टीम की गेंदबाजी भी अच्छी है. रसेल बोले कि मेरी मनोदशा एकदम साफ है. खासतर पर एक जीत हासिल करने और कुछ रन बनाने के बाद. और वह यह कि मैं कुछ भी पक्का मानकर नहीं चल रहा हूं. आरसीबी एक शानदार टीम है और इस टीम के पास बहुत ही शानदार मैच विजेता खिलाड़ी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com