विज्ञापन

यूएसए को हराने के लिए बेईमानी पर उतर आए हारिस रऊफ! ICC के पास पहुंचा मामला

Haris Rauf Ball Tampering Rusty Theron Big Allegation: हारिस रऊफ के ऊपर बड़ा आरोप लगा है. अमेरिका के राइट आर्म मीडियम फास्ट गेंदबाज रस्ती थेरॉन का कहना है कि वह मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ कर रहे थे.

यूएसए को हराने के लिए बेईमानी पर उतर आए हारिस रऊफ! ICC के पास पहुंचा मामला
हारिस रऊफ

Haris Rauf Ball Tampering Rusty Theron Big Allegation: यूएसए के खिलाफ मिली हार से अभी पाकिस्तानी खिलाड़ी उबर भी नहीं पाए हैं कि उनके ऊपर एक और मुसीबत आ पड़ी है. अमेरिका के राइट आर्म मीडियम फास्ट गेंदबाज रस्ती थेरॉन ने ग्रीन टीम के ऊपर बड़ा आरोप लगाया है. 38 वर्षीय क्रिकेटर का कहना है कि हारिस रऊफ मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ कर रहे थे. यही नहीं थेरॉन ने इस मामले में एक्स पर पोस्ट करते हुए आईसीसी से इस मामले की जांच करने की भी मांग की है.

थेरॉन के अनुसार रऊफ मैच के दौरान रिवर्स स्विंग प्राप्त करने के लिए गेंद को नाखुन से लगातार खरोंच रहे थे. उन्होंने अपनी बातों पर जोर देते हुए कहा कि आप देख सकते हैं जब वह रनअप के लिए आगे बढ़ रहे थे तब उन्होंने गेंद पर अपने अंगूठे के नाखून से रगड़ा. 

कब घटा यह वाक्या?

बता दें यूएसए को पाकिस्तान के खिलाफ जीत के लिए आखिरी ओवर में 15 रन की दरकार थी. टीम के लिए यह ओवर तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने डाला. हालांकि, यहां वह लक्ष्य का बचाव नहीं कर पाए. 

यूएसए की टीम को आखिरी गेंद पर जीत के लिए 5 रन की जरूरत थी. वहीं मैच टाई कराने के लिए 4 रन बनाने थे. रऊफ यहां चौका खा बैठे और इसके साथ ही मैच भी 'सुपर ओवर' में पहुंच गया. 

रऊफ के खिलाफ थेरॉन की ओर से लगाया गया आरोप गंभीर मुद्दा बन गया है. अगर मैच के दौरान उन्होंने सच में छेड़छाड़ की है तो उन्हें इसके लिए सजा मिलनी तय है. फिलहाल, तो उनके इस प्रयास के बावजूद भी ग्रीन टीम को शर्मनाक शिकस्त का सामना करना पड़ा है.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान की हार से टीम इंडिया को मिले 4 सबक, भूलकर भी रोहित शर्मा नहीं करेंगे ये काम

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
WTC Final: ऑस्ट्रेलिया-भारत नहीं बल्कि इन दो टीमों के बीच होगा फाइनल, एबी डिविलियर्स की भविष्यवाणी
यूएसए को हराने के लिए बेईमानी पर उतर आए हारिस रऊफ! ICC के पास पहुंचा मामला
Mumbai Indians Punjab Kings Royal Challengers Bengaluru These 3 Teams Can Buy Akash Deep in IPL 2025 Action
Next Article
Akash Deep: बिहार के लाल आकाश के लिए ऑक्शन में जीजान लगा देंगी आईपीएल की ये 3 टीमें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com